Vijay rupani: विजय रुपाणी ने संबोधन में स्वास्थ्य कर्मियों के लिए कही यह बात..

Vijay rupani:हम सभी कोरोना की लडाई की जीत हासिल करने के एकदम करीब है: मुख्यमंत्री, गुजरात


अहमदाबाद, 16 अप्रैल: Vijay rupani: गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने 11 बजे सोशल मीडिया पर राज्य के लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राज्य के स्वास्थ्यकर्मियों का आभार मानते हुए उन्हें सुपरहिरो कहा और पिछले एक साल से वे जो कर रहे उसकी प्रशंसा की। विजय रुपाणी ने अपने संबोधन में कोरोना हारशे और गुजरात जीतशे का नारा बुलंद किया।

Whatsapp Join Banner Eng

रुपाणी (Vijay rupani) ने कहा कि गुजरात की साढे छह करोड़ की जनता की तरफ से मैं तामाम डाक्टरर्स, नर्स, मेडिकल, पेरामेडिकल टीम को बहुत-बहुत धन्यवाद और अभिनंदन देता हूं। आपके जरिए ही यह लड़ाई संभव बन पायी है। आपके के जरिए ही लाखों लोगों की जान बच रही है। वर्ष पहले जब इस महामारी की शुरुआत हुई तब से आप सब पूरी निष्ठा से जान की बाजी लगाकर कोरोना के सामने लड़ रहे लोगों की जान बचा रहे हैं। आपने अपने परिवार की चिंता किये बिना ही लोगों की सेवा की है।

ADVT Dental Titanium

इस दौरान कई डाक्टर, नर्स और मेडिकल स्टाफ की जान भी गई है। गुजरात की जनता आपके साथ है। हम सभी कोरोना की लडाई की जीत हासिल करने के एकदम करीब है। तेजी से वेक्सीनेश पर काम हो रहा है। हम साथ मिलकर कोरोना से लड़ेंगे। तीन लाख से अधिक मरीजों की सेवा कर उन्हें ठीक कर घर भेजा गया है। वे स्वास्थ्य कर्मियों का आभार व्यक्त करते हुए बोले , कोरोना हारेगा, गुजरात जीतेगा.

यह भी पढ़े…..कोरोना पॉजिटिव युवक ने अस्पताल में फांसी लगाकर दी जान