Tarak mehta 03

Tarak Mehta: जानिए कौन है वो शख्स जो बनाता है जेठालाल की डिजाइनर शर्ट्स, पढ़े पूरी खबर

Tarak Mehta

Tarak Mehta: गत 13 वर्ष में जेठालाल ने एक भी बार अपना शर्ट रिपीट नहीं किया है। हर एपिसोड में नया यूनिक डिजाइनर्स शर्ट पहनते हैं।

Tarak Mehta

मुंबई, 17 फरवरी। छोटे पर्दे का सबसे सफल शो में से एक तारक मेहता (Tarak Mehta) का उल्टा चश्मा शो वर्षों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो में मशहूर दिलीप जोशी जो जेठालाल का किरदार निभाते है। वे घर-घर में मशहूर हो गये हैं। जेठालाल अपने यूनिक शर्ट्स के कारण हमेशा चर्चा में रहते हैं।

Whatsapp Join Banner Eng

Tarak Mehta: जेठालाल सभी एपिसोड में एक से अधिक रंग के शर्ट पहने हुए दिखाई देते हैं। उनका शर्ट कितना मशहूर है वह इस हकीकत से अनुमान लगाया जा सकता है कि एक बार निर्माता ने उनके शर्ट पर ही पूरी एपिसोड बना डाली थी। परंतु क्या आप जानते है जेठालाल के लिए एक से बढ़कर एक शर्ट बनाने वाला शख्स कौन है और बनाने में कितना समय लगता है।

Tarak mehta 02

गत 13 वर्ष से जेठालाल का शर्ट मुंबई के जीतूभाई लाखाणी बनाते हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि अपने शो की शुरूआत ही जेठालाल ने मेरे बनाए हुए शर्ट से ही की है। उन्होंने कहा कि जब भी शो में कोई नया सेगमेन्ट आता है तब उसके लिए विशेष व्यवस्था करनी पड़ती है। विशेष शर्ट की डिजाइन में तीन घंटे लगते हैं। उसके बाद उसे बनाने में तकरीबन दो घंटे लग जाते हैं। अर्थात् एक स्पेशल शर्ट बनाने में 5 घंटे का समय लगता है।

Tarak mehta

Tarak Mehta: उन्होंने कहा कि शर्ट बनाने के लिए अभिनेता और निर्माता असीत मोदी की तरफ से मिलने वाली प्रशंसा से वे और भी अच्छा काम करने के लिए प्रेरित होते हैं। इतना ही नहीं वे गत 13 वर्ष में जेठालाल ने एक भी बार अपना शर्ट रिपीट नहीं किया है। हर एपिसोड में नया यूनिक डिजाइनर्स शर्ट पहनते हैं।

यह भी पढ़े…..लाल किले पर हिंसा का एक ओर आरोपी (lal quila accused) गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी