Raj Kundra

Raj Kundra Case: क्राइम ब्रांच को बड़ी कामयाबी, राज कुंद्रा के चार कर्मचारी सरकारी गवाह बनने को तैयार

Raj Kundra Case: राज कुंद्रा के दफ्तर में काम करने वाले चार कर्मचारी अब सरकारी गवाह बनने को तैयार हैं

मुंबई, 25 जुलाईः Raj Kundra Case: मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल को बड़ी कामयाबी मिली है। राज कुंद्रा के दफ्तर में काम करने वाले चार कर्मचारी अब सरकारी गवाह बनने को तैयार हैं और इस कार्य का पर्दाफाश करने में पुलिस की भी मदद करेंगे। क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल के सामने चारों कर्मचारियों ने बड़ा खुलासा किया हैं।

Raj Kundra Case: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार किस तरह समग्र रैकेट चलता था इसकी भी जानकारी दी हैं। मुंबई क्राइम ब्रांच की जांच में राज कुंद्रा के कर्मचारियों ने बताया कि महज डेढ़ साल में राज कुंद्रा ने अश्लील फिल्म वीडियो से करीब 25 करोड़ रुपये की कमाई की है।

Raj Kundra Case: उन्होंने आगे कहा कि अश्लील फिल्मों से कमाए गए पैसे को पहले केनेरिन कंपनी को भेजा जाता था और फिर दूसरे रास्ते से राजकुंद्रा तक पहुंचते थे। अब क्राइम ब्रांच को संदेह है कि दूसरा तरीका क्रिप्टो करेंसी का हो सकता है। पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि राज कुंद्रा तक पैसे किस तरह पहुंचते थे।

क्या आपने यह पढ़ा.. World Wrestling Championship: भारतीय खिलाड़ी प्रिया मलिक ने कुश्ती में गोल्ड मेडल जीता

वहीं दूसरी तरफ कुंद्रा की गुप्त तिजोरी में मिले एक बॉक्स में से पुलिस को 51 वीडियो मिले हैं। बता दें कि राज कुंद्रा के कर्मचारियों ने ही पूछताछ के दौरान क्राइम ब्रांच को ऑफिस के अंदर गुप्त तिजोरी का खुलासा किया था। इसी सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम ने शनिवार को एक बार फिर कुंद्रा के कार्यालय में छापेमारी की थी।

गवाह बनने को तैयार हुए सरकारी कर्मचारियों के मुताबिक अश्लील फिल्मों से होने वाली कमाई के सारे दस्तावेज इसी अलमारी में रखे हुए थे। गहना वशिष्ठ और उमेश कामत की गिरफ्तारी के बाद सभी दस्तावेजों को इस तिजोरी में छिपा दिया गया था। ताकि पुलिस के हाथ कुछ न लगे।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें