Rahul athia

KL Rahul & Athiya’s wedding preparations: बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता फिर एक बार जुड़ रहा है, इस कपल की हो रही है शादी

KL Rahul & Athiya’s wedding preparations: यह कपल 3 साल से रिलेशनशिप में था अब दोनों एक दूजे के होने के लिए तैयार है

मनोरंजन, 12 जुलाई: KL Rahul & Athiya’s wedding preparations: बॉलीवुड और क्रिकेट का अलग ही रिश्ता रहा है। क्रिकेटर्स की शादी बॉलीवुड की एक्ट्रेस के साथ सालों से होती आ रही है पटॉड़ी खानदान से लेकर अब तक यह शादी का सिलसिला चल रहा है। इसके बाद विराट कोहली और अनुष्का की शादी हुई यह कपल जो काफी सुर्खियों में भी रहते हैं। तभी एक नया कपल जो अभी तक सुर्खियों में ही रहता था इसमें केएल राहुल और आथिया शेट्टी अक्सर अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में रहे हैं।

राहुल और आथिया की 3 महीने बाद शादी होने वाली है। इंडियन टीम में अच्छी तरह से खेल रहे क्रिकेटर केएल राहुल और सुनील शेट्टी की बेटी आथिया दोनों की शादी की तैयारियां शुरू खो चुकी है। सूत्रों के मुताबिक 3 महीने के बाद शादी करने का प्लानिंग कपल बना रहे हैं। यह कपल 3 साल से रिलेशनशिप में था अब दोनों एक दूजे के होने के लिए तैयार है उनकी शादी मुंबई में ही हो रही है ऐसा सुनने में आया है। दोनों अपनी फैमिली के साथ अपने नए घर को देखने के लिए भी आए थे इसलिए शादी की तैयारी शुरू हो चुकी है।

यह भी पढ़ें:-Electric vehicle charging facility: वडोदरा डिवीजन के इन स्टेशनों पर इलेक्ट्रिक वाहन चार्जिंग की सुविधा शुरू की गई

खास तौर पर आथिया खुद शादी की तैयारियां कर रही है। केएल राहुल ट्रीटमेंट के लिए जर्मनी गए हैं उनके साथ आथिया शेट्टी भी वहां गई हुई है। ऐसा सुनने में आया है इंजरी के कारण राहुल इंडिया के इंग्लैंड टूर से बाहर हो गए थे कमर की राहुल को समस्या है। दोनों को कहीं बाहर अक्षर साथ में देखा भी गया है। उनके फोटो भी वायरल हुए हैं अब दोनों एक दूजे के होने जा रहे हैं।

Hindi banner 02