Kangana on kishan murder

Kangana Ranaut reaction: किशन भरवाड़ मौत को लेकर आई कंगना रनौत की प्रतिक्रिया

Kangana Ranaut reaction: कंगना ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर कर कहा- किशन कोई शहीद से कम नहीं

मनोरंजन डेस्क, 30 जनवरीः Kangana Ranaut reaction: धंधुका का किशन भरवाड हत्याकांड अब देशभर में चर्चा का विषय बन गया हैं। कई लोग इस घटना की निंदा कर रहे हैं तो कई इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इन सबके बीच अभिनेत्री कंगना रनौत का भी इस मामले में रिएक्शन (Kangana Ranaut reaction) सामने आया हैं। इस मामले में प्रतिक्रिया देने वाली कंगना पहली बॉलीवुड हस्ती हैं।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut reaction) ने अपने फेसबुक अकाउंट पर किशन भारवाड़ को लेकर एक पोस्ट शेयर किया हैं। जिसमें उन्होंने किशन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि फेसबुक पोस्ट के चलते मस्जिद और मौलवी ने सुनियोजित तरीके से किशन भरवाड़ को मार डाला क्योंकि उन्हें लगा था कि भगवान को यह पोस्ट पसंद नहीं आएगा और उन्होंने भगवान के नाम पर उसे मार डाला। हम मध्य युग में नहीं रहते हैं और सरकार को ऐसी हत्याओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

उन्होंने आगे लिखा कि किशन 27 साल के थे और उनकी दो महीने की एक बेटी भी थी। उन्हें पोस्ट हटाने और माफी मांगने के लिए कहा गया था। किशन के माफी मांगने के बावजूद भी चार लोगों ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। वह किसी शहीद से कम नहीं हैं, वह सबकी आजादी के लिए मरा है। ऐसे ही लोग देश को अफगानिस्तान बनने से रोक रहे हैं। उनकी विधवा पत्नी को पेंशन मिलनी ही चाहिए। ओम शांति।’

क्या आपने यह पढ़ा…… Maharashtra road accident: मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, कार और कंटेनर की टक्कर से पांच लोगों की मौत

क्या है मामला

मंगलवार देर रात किशन भरवाड़ नामक युवक एक पुराने मकान के पास से गुजर रहा था। तभी दो बाइक सवारों ने दो राउंड फायरिंग कर युवक को मौत के घाट उतार दिया हैं। घटना से मालधारी समाज में आक्रोश फैल गया। मांग की गई कि आरोपी के पकड़े जाने तक शव को स्वीकार नहीं किया जाएगा। हालांकि नेताओं और पुलिस के समझाने के बाद शव को स्वीकार कर लिया गया।

घटना के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और पाया कि किशन ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक धर्म के खिलाफ विवादित पोस्ट किया था। कुछ लोगों ने आक्रोश में आकर घटना को अंजाम दिया होगा, क्योंकि उस वक्त किशन के खिलाफ भी पुलिस कार्यवाही की गई थी। मामले में धंधुका पुलिस इंस्पेक्टर का तबादला कर दिया गया हैं। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस का कड़ा बंदोबस्त भी तैनात कर दिया गया हैं।

Hindi banner 02