bhimrao collage

National Youth Parliament: डॉ. भीम राव अम्बेडकर कॉलेज एवं वर्ल्ड यूनिवर्सिटी सर्विस द्वारा आयोजित राष्ट्रीय युवा संसद का समापन

National Youth Parliament: 3 अक्टूबर को हुए समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में हंसराज कॉलेज के प्राचार्य डॉ. रमा और देवेंद्र कक्कड़ जैसी प्रतिष्ठित हस्तियों को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था।

अहमदाबाद, 03 अक्टूबर: National Youth Parliament: डॉ. भीम राव अम्बेडकर कॉलेज एवं वर्ल्ड यूनिवर्सिटी सर्विस द्वारा आयोजित राष्ट्रीय युवा संसद का समापन हो गया। यह ‘महिला आरक्षण विधेयक‘ के एजेंडे पर दो दिवसीय सत्र था। कार्यक्रम के अंतिम दिन, 3 अक्टूबर को हुए समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में हंसराज कॉलेज के प्राचार्य डॉ. रमा और देवेंद्र कक्कड़ जैसी प्रतिष्ठित हस्तियों को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था।

क्या आपने यह पढ़ा…health fair: आरोग्य स्वास्थ्य मेले में मिलीं मुफ्त स्वास्थ्य सेवाएं व दवाएँ मेले में 2,129 लाभार्थियों को मिला चिकित्सीय लाभ

कार्यक्रम में प्राचार्य, डॉ. जी.के. अरोड़ा, डॉ. सरला भारद्वाज, डॉ. पंकज गर्ग के साथ अन्य शिक्षक एवं छात्र मौजूद थे। विजेताओं की घोषणा कार्यक्रम के अंत में डॉ गीता सहारे, डॉ विनीता कुमारी और डॉ अंजू जैन द्वारा किया गया। आयोजन समिति को इस अनूठे, भव्य एवं सफल कार्यक्रम के लिए संपादक मंडल की ओर से भी अभिनंदन।

Whatsapp Join Banner Eng