PM Modi Sharad Ajit

Sharad-Ajit Pawar News: एनसीपी में फूट के बाद साथ नजर आएंगे चाचा-भतीजा, जानिए क्या है वजह…

Sharad-Ajit Pawar News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्मान समारोह में एक साथ दिखेंगे शरद-अजित पवार…

मुंबई, 11 जुलाईः Sharad-Ajit Pawar News: महाराष्ट्र की ताजा राजनीति इन दिनों न्यूज की हेडलाइन बनी हुई हैं। दरअसल अजित पवार बगावत करके भाजपा में शामिल हो गए हैं। इस बीच खबरें सामने आ रही है कि एक-दूसरे को फूटी आंख से नहीं देखने वाले चाचा-भतीजा एक साथ मंच साझा कर सकते हैं और इसकी वजह बनेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 1 अगस्त के दिन पुणे में एक समारोह में लोकमान्य तिलक राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। जहां शरद पवार को मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया गया है। आयोजकों ने कहा कि पीएम मोदी को नागरिकों में देशभक्ति की भावना जगाने और उनके नेतृत्व को मान्यता देने के लिए इस पुरस्कार के लिए चुना गया है।

इस सम्मान में एक स्मृति चिह्न और प्रशस्ति पत्र भेंट किया जाना शामिल है। शरद पवार को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया है, जबकि उनके भतीजे और डिप्टी सीएम अजित पवार आमंत्रित लोगों में से एक हैं।

ट्रस्ट के अध्यक्ष दीपक तिलक ने कहा कि, ‘तिलक स्मारक मंदिर ट्रस्ट (हिंद स्वराज संघ) 1 अगस्त को लोकमान्य तिलक की 103वीं पुण्य तिथि पर पीएम नरेंद्र मोदी को लोकमान्य तिलक राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित करेगा।’

संस्था के एक बयान में कहा गया कि, पीएम मोदी के नेतृत्व में आत्मनिर्भर भारत की अवधारणा के तहत भारत प्रगति की सीढ़ियां चढ़ गया है। उनकी दृढ़ता और प्रयासों को देखते हुए और उनके काम का सम्मान करते हुए तिलक स्मारक मंदिर ट्रस्ट के ट्रस्टियों ने सर्वसम्मति से उन्हें इस पुरस्कार के लिए चुना है।

इन लोगों को किया गया आमंत्रित…

इस मौके पर बुलाए गए अन्य लोगों में महाराष्ट्र के राज्यपाल रमेश बैस, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और अजीत पवार शामिल हैं। अजित पवार और एनसीपी के 8 विधायक 2 जुलाई को चौंका देने वाले कदम के तहत शिवसेना-भाजपा सरकार में शामिल हो गए।

क्या आपने यह पढ़ा…. WB Panchayat Election Results 2023: पश्चिम बंगाल में मतगणना के दिन भी जमकर बवाल, कहीं हुई बमबारी तो कहीं…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें