S jaishankar

S jayashkar: जी-7 वार्ता में शामिल होने ब्रिटेन पहुंचे विदेश मंत्री कोरोना संक्रमित लोगों के संपर्क में आये


अहमदाबाद, 05 मई: जी-7 वार्ता में शामिल होने के लिए ब्रिटेन पहुंचे विदेश मंत्री एस जंयशकर (S jayashkar) ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि वे कोरोना संक्रमित कुछ लोगों के संपर्क में आये है। इसलिए उन्होंने अपने आगे के कार्यक्रमों को वर्चुअल तौर पर पूर्ण करने का फैसला किया है। विदेश मंत्री बीते सोमवार को जी-7 वार्ता में शामिल होने के लिए ब्रिटेन गये थे।

Whatsapp Join Banner Eng

उन्होंने (S jayashkar) ट्वीट कर कहा कि कल शाम को संभावित कोरोना पोजिटिव लोगों के संपर्क में आने की जानकारी मिली है। इसलिए अपना आगे का कार्यक्रम वर्चुअल के जरिए पूरा करेंगे। दरअसल 4 दिवसीय दौरे पर ब्रिुटेन पहुंचे विदेश मंत्री डोमिर्निक राब के साथ गुरुवार को मुलकात होने वाली थी। लेकिन अब यह वर्चुअल तौर पर पूरा किया जायेगा।

गौरतबल है कि महामारी शुरु होने के बाद सात देशो के समूह की पहली बार व्यक्तिगत तौर पर वार्ता होने जा रही थी। हालाकि मंत्री के साथ ब्रिटेन गए एक छोटे प्रतिनिधमंडल के दो सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव आयी है।

यह भी पढ़े…..Liquid medical oxygen: पश्चिम रेलवे द्वारा अब तक 5 ऑक्सीजन एक्सप्रेस ट्रेनों से 476.51 टन लिक्विड मेडिकल ऑक्सीजन का परिवहन किया गया