Ravi kishan

Ravi kishan: भाजपा के इस सांसद को व्यापारी ने लगाया 3.25 करोड़ का चूना, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

Ravi kishan: भाजपा सांसद रवि किशन ने मुंबई के एक बिजनेसमैन के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया

नई दिल्ली, 29 सितंबरः Ravi kishan: फिल्म अभिनेता और यूपी के गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन धोखाधड़ी के शिकार हुए हैं। अभिनेता ने मुंबई के एक बिजनेसमैन के खिलाफ 3.25 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। सांसद के जनसंपर्क अधिकारी ने कहा कि मुंबई के एक व्यापारी ने सांसद रवि किशन के साथ 3.25 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है।

इस संबंध में रवि किशन ने केंट थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने कारोबारी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक साल 2012 में रवि किशन ने पूर्वी मुंबई में रहने वाले एक बिजनेसमैन को 3.25 करोड़ रुपये दिए थे। जब उन्होंने व्यापारी से पैसे लौटाने को कहा तो उसने 34 लाख रुपये के 12 चेक दिए।

यह चेक विले पार्ले, पीएम रोड, मुंबई स्थित टीजेएचडी को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड का है। सांसद ने 7 दिसंबर, 2021 को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की गोरखपुर स्थित बैंक रोड शाखा में 34 लाख का चेक जमा कराया तो चेक बाउंस हो गया। पैसे की लगातार मांग के बावजूद, व्यवसायी ने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया और आखिरकार सांसद को ठगे जाने का अहसास होने पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

केंट थाने के प्रभारी पुलिस निरीक्षक ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। जांच व साक्ष्य के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि पहले सांसद केंट थाना क्षेत्र के सिंघारिया में रहते थे, लेकिन हाल ही में वह प्लेनेटेरियम लेक व्यू कॉलोनी स्थित एक घर में शिफ्ट हो गए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Navratri 2022: पीछा नहीं छोड़ रही पैसों की तंगी…? नवरात्रि में करें यह उपाय

Hindi banner 02