Corona Vaccine

45 या उससे अधिक उम्र के सभी कर्मचारी लगवायें वैक्सीन, मोदी सरकार (Modi Government) का आदेश

(Modi Government)

केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) ने अपने सभी कर्मचारियों के लिये एक आदेश जारी किया है

नई दिल्ली, 06 अप्रैलः देश में आज कोरोना संक्रमण के 96,982 मामलों के साथ अब इनकी कुल संख्या बढ़कर 1,26,86,049 पर पहुँच गई है। इसी दौरान देश में गत 24 घंटों में 43 लाख से अधिक लोगों को कोरोना वैक्सीन भी लगाई गई है। जो अभी तक एक दिन में लगाये गये टीकों में सबसे अधिक है।

ADVT Dental Titanium

इस बीच केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) ने अपने सभी कर्मचारियों के लिये एक आदेश जारी किया है। जिसमें कहा गया है कि कोरोना महामारी को रोकने के लिए 45 वर्ष या उससे अधिक उम्र के कर्मचारी कोरोना की वैक्सीन लगवायें।

श्रम मंत्रालय की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि कर्मचारियों को टीकाकरण के बाद भी कोरोना संक्रमण से बचाव के दिशानिर्देश का पालन करने का सुझाव दिया गया है। जिसमें लगातार हाथ धोना, सेनेटाइजेशन, मास्क या फेशकवर पहनना और सामाजिक दूरी बनाये रखना शामिल है।

Whatsapp Join Banner Eng

इसमें कहा गया है कि सरकार हालात का गहराई से निगरानी कर रही है। कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए टीकाकरण के लिये समूहों को प्राथमिकता देने के वास्ते अपनाई गई रणनीति के आधार पर 45 साल या उससे अधिक उम्र के सभी व्यक्ति कोरोना वैक्सीन लगवा सकते हैं।

यह भी पढ़ें.. Maharashtra: कोरोना संक्रमण के मद्देनजर शिरडी साईंबाबा के बाद अब सिद्धिविनायक मंदिर भी बंद, पढ़ें पूरी खबर