Jammu kashmir encounter

Jammu-kashmir encounter: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

Jammu-kashmir encounter: घटनास्थल से सुरक्षाबलों ने हथियार, गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की

नई दिल्ली, 25 दिसंबरः Jammu-kashmir encounter: जम्मू-कश्मीर में आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ अब आये दिन की घटना हो गई हैं। इसी कड़ी में आज जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई झड़प (Jammu-kashmir encounter) में दो आतंकी ढेर हो गए हैं। मौके से सुरक्षाबलों ने हथियार, गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद कर ली हैं।

सूत्रोें के अनुसार चौगाम में आज सुबह हुई मुठभेड़ में लश्कर के दो आतंकवादी मारे गए हैं। दोनों आतंकियों की शिनाख्त ब्रारीपोरा के सज्जाद अहमद चेक और पुलवामा के राजा बासित नजीर के रूप में हुई हैं। फिलहाल नामों की अधिकारियों ने पुष्टि नहीं की हैं। इससे पहले पुलिस और सेना की टीमों ने तड़के इलाके की नाकाबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था। जैसे ही पुलिस की संयुक्त टीम संदिग्ध स्थान की ओर गई वहां छिपे आतंकवादियोें ने गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्यवाही में सेना ने दो को मार गिराया।

क्या आपने यह पढ़ा….. Atal bihari vajpayee birth anniversary: देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जन्मजयंती पर पीएम ने दी श्रद्धांजलि

बता देें कि इससे पहले सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में लश्कर-ए-ताइबा के दो आतंकियों को ढेर कर दिया था। इनके पास से दो पिस्तौल, दो मैगजीन, पिस्तौल की सात गोलियां, एक ग्रेनेड और अन्य आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई थी।

Whatsapp Join Banner Eng