Jalgaon accident: जलगांव में हुई वाहन दुर्घटना में 16 की मौत, प्रधानमंत्री ने जताया शोक

Jalgaon accident:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दुर्घटना में शिकार हुए लोगों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की और घायलों को जल्द स्वस्थ होने की कामना व्यक्त की है।


जलगांव, 15 फरवरी: महाराष्ट्र के जलगांव जिले (Jalgaon accident) की यावल तहसील के किंगान गांव के पास हुई ट्रक दुर्घटना में 16 लोगों की मौत हो गई तथा 5 श्रमिकों की हालत नाजुक है। यहाँ किंगान गांव के पास रविवार देर रात एक वाहन के पलटने से 16 लोगों की स्थल पर ही मौत हो गई। मरनेवाले सभी लोग अभोदा, करहला और रावेर गांव के श्रमिक थे।

Whatsapp Join Banner Eng

Jalgaon accident: घटना उस समय हुई जब पपीते से लदा ट्रक उलट गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस का काफिला मौके पर पहुँच गया और फंसे लोगों को बाहर निकालने में मदद की। इस दुर्घटना में 5 मजदूरों की हालत गंभीर है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दुर्घटना में शिकार हुए लोगों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की और घायलों को जल्द स्वस्थ होने की कामना व्यक्त की है।

Jalgaon accident: घटना में मारे गये लोगों में शिख हुसैन शिख (30), सरफराज कसम तंडवी (32), नरेंद्र वामन बाग (25), दिगंबर माधव (55), दिलदार हुसैन तड़वई (20), संदीप युवराज भरराव (27), अशोक जगन (40), दुराबाई संदीप भरराव (20), गणेश रमेश मोरे (5), सरदा रमेश मोरे (15), सागर अशोक बाग (3), संगीता अशोक बाग (35), समनबाई इंगल (24), कामबाई रमेश मोरे (45) और सबनूर हुसैन तड़वई (53) शामिल हैं।

यह भी पढ़े…..Kisan andolan: क्या किसान आंदोलन अपनी प्रासंगिकता खो रहा है