Go air flight

Go air flight news: मालदीव जा रही गो एयर की फ्लाइट को कोयंबटूर में कराया गया लैंड, जानें क्या थी वजह…

Go air flight news: मालदीव के माले के लिए उड़ान भरने वाली गो फर्स्ट फ्लाइट को फॉल्ट स्मोक अलार्म के कारण कोयंबटूर में इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी

नई दिल्ली, 12 अगस्तः Go air flight news: धुएं की चेतावनी के बाद आज मालदीव (माले) जाने वाले एक गो फर्स्ट के विमान को डायवर्ट करना पड़ा। इसके बाद विमान को कोयंबटूर में ही लैंड कराना पड़ा। बेंगलुरु-मालदीव (माले) विमान में 92 यात्री सवार थे।

क्या आपने यह पढ़ा….. Delhi police foils a big conspiracy: दिल्ली को दहलाने की साजिश नाकाम, कई हथियार तस्कर गिरफ्तार

सूत्रों के मुताबिक, विमान को सुरक्षित रूप से हवाई अड्डे पर उतरा गया और उसे एप्रन में खड़ा कर दिया गया है। पायलट ने बताया कि सभी ऑपरेशन सामान्य हैं। रिपोर्ट के मुताबिक बेंगलुरू से मालदीव के माले के लिए उड़ान भरने वाली गो फर्स्ट फ्लाइट में 92 यात्रियों को फॉल्ट स्मोक अलार्म के कारण कोयंबटूर में इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी।

पायलट को तमिलनाडु शहर के ऊपर उड़ान भरते समय स्मोक की चेतावनी का पता चला था। हालांकि, कोयंबटूर में हवाईअड्डे के अधिकारियों ने कहा कि यह एक “फॉल्ट अलार्म” था। बताया जा रहा है कि दो इंजनों के कथित तौर पर गर्म होने के बाद अलार्म बंद हो गया। इसमें कहा गया है कि इंजीनियरों ने इंजन की जांच की और घोषणा की कि अलार्म में कुछ खराबी है और ऐलान किया कि विमान उड़ान भरने के लिए फिट है।

बता दें कि पिछले महीने, विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पिछले एक महीने के दौरान कई तकनीकी खराबी की घटनाओं की रिपोर्ट के बाद भारतीय वाहकों के प्रमुखों के साथ बैठक की। मंत्री सिंधिया ने प्रत्येक एयरलाइन से कहा कि वे सभी आवश्यक कदम उठाएं जो सुरक्षा निरीक्षण को तेज करने के लिए आवश्यक हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. WR scrap income: पश्चिम रेलवे ने स्क्रैप बिक्री में करोड़ों रुपये का आँकड़ा किया पार, जानिए विस्तार से…

Hindi banner 02