Covid center in Mosque vadodara

Covid center in Mosque: गुजरातः रमजान के महीने में मस्जिद के अंदर बना दिया कोविड सेन्टर

Covid center in Mosque:इन्सानियत का राहत सांस देने वाला यह काम रमजान के महीने में हो रहा है, इससे बेहतर क्या हो सकता है।


अहमदाबाद, 20 अप्रैल: Covid center in Mosque: गुजरात में कोरोना ने रफ्तार और तेज कर दी है। एक दिन में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 11 हजार के पार पहुंच गया है। सोमवार को कोरोना से मरने वालों की संख्या सर्वाधिक 117 दर्ज की गई है। अस्पतालों में बेड़ हाउस फुल हो गये है। वहीं संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसे में कई सामाजिक संगठन मदद के लिए आगे आ रहे है। वड़ोदरा में रमजान इस पवित्र महीने के दौरान एक मस्जिद में 50 से अधिक बिस्तर लगाये गये है। जहां कोरोना मरीजों का इलाज किया जा रहा है।

Whatsapp Join Banner Eng

वड़ोदरा के जांहगीरपुरा में स्थित (Covid center in Mosque) मस्जिद के ट्रस्टी ने बताया कि शहर के अस्पतालों में ऑक्सीजन और बिस्तरों की कमी देखते हुए हमने मस्जिद को कोविड फेसिलिटी में बदलने का फैसला किया। इन्सानियत का राहत सांस देने वाला यह काम रमजान के महीने में हो रहा है, इससे बेहतर क्या हो सकता है।

गुजरात में सोमवार को कोरोना के 11 हजार से अधिक मामले सामने आये थे
सोमवार को गुजरात सरकार की तरफ से जारी आंकडों के मुताबिक प्रदेश में 11403 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आये है। जबकि इस बीमारी से एक दिन में सर्वाधिक 117 लोगों की मौत हुई है। अहमदाबाद में सबसे अधिक कोरोना संक्रमण का आंकड़ा 4258 के पार पहुंच गया है। सोमवार को सूरत में सबसे अधिक 30 लोगों की कोरोना से मौत हुई है।

ADVT Dental Titanium

अहमदाबाद के बाद सूरत शहर में सबसे अधिक 2363 नये मामले सामने आये है। राजकोट में 761, वड़ोदरा में 615 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आये है। कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार ने आरटीपीसीआर टेस्ट कीमतों में कटौती की है। सरकार ने आरटीपीसीआर टेस्ट की दर 900 से घटाकर 700 रुपये कर दिया है। जबकि घर पर बुलाने पर 900 रुपये टेस्ट के देने होंगे।

यह भी पढ़े…..Covid-19 vaccine: अब 18 से अधिक उम्र वालों को लगेगा टीका, पीएम मोदी ने की घोषणा