भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया

BJP president oath: अपने एक शपथ के चलते चर्चा में आए राजस्थान के भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया, जानें ऐसा क्या कहा

BJP president oath: भाजपा सत्ता में नहीं लौटती है तब तक वह रात्रि भोजन नहीं करेंगे

लखनऊ, 04 फरवरीः BJP president oath: उत्तर प्रदेश में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने हैं। इसको लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियां हरकत में आ गई हैं। इसी बीच उत्तर प्रदेश में एक चुनाव प्रचार कार्यक्रम के दौरान राजस्थान भाजपा के अध्यक्ष सतीश पूनिया (BJP president oath) ने कुछ ऐसा कह दिया की जिससे वह चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने कहा कि जब तक राजस्थान में बीजेपी सत्ता में नहीं लौटती है तब तक वह रात्रि भोजन नहीं करेंगे। उन्होंने यह भी कहा है कि वे माला या गुलदस्ता स्वीकार नहीं करेंगे। विधानसभा चुनावों से पहले अपनी इस एक शपथ के चलते वे काफी चर्चा में आ गए हैं।

पूनिया (BJP president oath) ने यह भी कहा कि राज्य में 2023 तक बीजेपी सरकार नहीं बनने तक वह किसी भी राजनीतिक व सामाजिक कार्यक्रम में माला या गुलदस्ता स्वीकार नहीं करेंगे। वहीं पूनिया ने तब तक पगड़ी भी ना पहनने की प्रतिज्ञा ली हैं। बता दें कि राजस्थान में 2023 के आखिर में विधानसभा चुनाव होने है जिसको लेकर अभी से राजनीतिक खींचतान दिखने लगी है।

क्या आपने यह पढ़ा…… Delhi school reopen: दिल्ली में फिर से खुलेंगे कुछ शर्तों के साथ स्कूल, दी गई यह छूट

पूनिया ने इस दौरान चुनावों को लेकर कहा कि भाजपा पूर्ण बहुमत से सत्ता में नहीं लौटती है तब तक राजस्थान में संघर्ष जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि 2023 के विधानसभा चुनाव में भाजपा के नए उम्मीदवार जनता के सामने होंगे। बीजेपी नए कार्यकर्ताओं को साबित करने का मौका देगी।

गौरतलब है कि सतीश पूनिया इन दिनों राजस्थान में रीट पेपर लीक का मामला मुखरता से उठा रहे हैं। बीते 1 फरवरी को भी जयपुर में बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पूनिया के नेतृत्व में गहलोत सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था। वहीं पूनिया अब आगामी विधानसभा सत्र से पहले भी बीजेपी विधायकों के साथ सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। गौरतलब है कि राजस्थान में पूनिया और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के दो खेमे में बंटे होने की चर्चाएं आम है।

Hindi banner 02