Rajnath singh

Rajnath singh attack rahul gandhi: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने साधा राहुल गांधी पर निशाना, कही यह बात

Rajnath singh attack rahul gandhi: चीन-पाक ने नेहरू और इंदिरा के दौर में कब्जा की जमीनः राजनाथ

नई दिल्ली, 04 फरवरीः Rajnath singh attack rahul gandhi: केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर कड़ा प्रहार किया हैं। उन्होंने कहा कि नेहरू और इंदिरा सरकार के दौरान अंतरराष्ट्रीय क्षेत्र पर दो बड़े अवैध कब्जे हुए थे। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने आज होशियारपुर जिले के दसूया में भाजपा उम्मीदवार रघुनाथ सिंह राणा के लिए प्रचार करने के दौरान पंजाब में यह बात कही।

चीन-पाकिस्तान के संबंधों पर राहुल गांधी की टिप्पणी पर तीखा हमला करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि कुछ ऐसी भी शक्तियां थीं कि जो भी मन में आए वो बोल देती थीं। उन्होंने कहा कि वह मेरे कांग्रेस मित्रों से माफी मांगेंगे लेकिन राहुल गांधी ने संसद में जो कुछ भी कहा उससे बहुत आहत हुआ है। संसद में राहुल गांधी ने ऐतिहासिक तथ्यों पेश करने की कोशिश की और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार के गलत विदेश नीतियों के कारण चीन और पाकिस्तान करीब आए।

क्या आपने यह पढ़ा…… BJP president oath: अपने एक शपथ के चलते चर्चा में आए राजस्थान के भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया, जानें ऐसा क्या कहा

राजनाथ सिंह ने अपने संबोधन में कहा, “क्या राहुल गांधी को पिछला इतिहास नहीं पता था। पाकिस्तान ने शक्सगाम घाटी को चीन को सौंप दिया, उस समय जवाहर लाल नेहरू भारत के प्रधानमंत्री थे। इतना ही नहीं काराकोरम हाईवे का निर्माण पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में किया गया था, भारत के प्रधानमंत्री बीजेपी से नहीं थे लेकिन इंदिरा गांधी पीएम थीं और आपने (राहुल) कहा था कि पाक-चीन भाजपा की गलत विदेश नीतियों के करीब आ गया। चीन और पाकिस्तान आर्थिक गलियारा कांग्रेस के शासन के दौरान शुरू हुआ”।

बता दें कि राजनाथ सिंह आज होशियारपुर जिले के दसूया में भाजपा उम्मीदवार रघुनाथ सिंह राणा के लिए प्रचार करने पंजाब पहुंचे। इस मौके पर उनके साथ केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश, वरिष्ठ नेता अविनाश राय खन्ना और अन्य मौजूद थे।

Hindi banner 02