Sherlyn Chopra

Sherlyn Chopra: पोर्नोग्राफी मामले में अभिनेेत्री शर्लिन चोपड़ा को सुप्रीम कोर्ट से मिली बड़ी राहत

Sherlyn Chopra: पोर्न फिल्म मामले में सुप्रीम कोर्ट ने अभिनेत्री की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी हैं

मुंबई, 04 फरवरीः Sherlyn Chopra: बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को पोर्नोग्राफी मामले में सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली हैं। पोर्न फिल्म मामले में सुप्रीम कोर्ट ने अभिनेत्री की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी हैं। साथ ही कोर्ट ने याचिका पर महाराष्ट्र सरकार को नोटिस जारी किया हैं। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट राज कुंद्रा और पूनम पांडे की गिरफ्तारी पर भी अतंरिम रोक लगा चुका हैं।

जस्टिस विनीत सरन और अनिरुद्ध बोस की बेंच ने बॉम्बे हाईकोर्ट के एक आदेश के खिलाफ चोपड़ा (Sherlyn Chopra) की ओर से दायर अपील पर महाराष्ट्र सरकार को नोटिस जारी किया गया हैं, जिसमें उनकी अग्रिम जमानत खारिज कर दी गई थी। खंडपीठ ने कहा है कि नोटिस जारी किया हैं….. इस बीच, याचिकाकर्ता के खिलाफ कोई दंडात्मक कार्यवाही नहीं की जाए। वहीं एक्ट्रेस के वकील सुनील फर्नांडिस ने कहा कि इस मामले के अन्य आरोपियों को पहले ही सुरक्षा दी जा चुकी हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… Rajnath singh attack rahul gandhi: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने साधा राहुल गांधी पर निशाना, कही यह बात

मामले से जुड़ी एक एफआईआर में शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) को अभिनेत्री पूनम पांडे के साथ आरोपी बनाया गया हैं। इससे पहले हाईकोर्ट ने अभिनेत्री पूनम पांडे को 18 जनवरी के दिन गिरफ्तारी से संरक्षण प्रदान किया था। हालांकि उच्च न्यायालय ने 25 नवंबर 2021 को उनकी भी अग्रिम जमानत की याचिका खारिज कर दी थी।

बीते साल मार्च में सामने आया था यह मामला

बता दें कि ये पोर्नोग्राफी केस का मामला बीते साल मार्च में आया था। मामले में सबसे पहली गिरफ्तारी अभिनेत्री गहना वशिष्ठ की हुई थी। उसके बाद शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की भी गिरफ्तारी हुई थी। उस दौरान मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था। अब इस मामले में गहना और राज दोनों को जमानत मिल गई हैं। दोनों ने हमेशा से खुद पर लगे आरोपों को निराधार बताया हैं।

Hindi banner 02