Bihar blast

Bihar building blast: बिहार के भागलपुर में तीन मंजिला इमारत में ब्लास्ट, 08 लोगों की मौत

Bihar building blast: बिहार के भागलपुर में धमाके से हुई जनहानि की खबर पीड़ा देने वाली हैंः पीएम मोदी

नई दिल्ली, 04 मार्चः Bihar building blast: बिहार के भागलपुर में आज बड़ा हादसा हो गया हैं। दरअसल यहां एक तीन मंजिला इमारत में धमाका (Bihar building blast) हो गया हैं। इस हादसे में अब तक 08 लोगों की मौत हो गई हैं। मृतकों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। इस हादसे में 08 लोग घायल भी हुए हैं। जिन्हें चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैँ। वहीं पड़ोसियों का आरोप है कि मकान में बम बनाए जाते थे।

जानकारी के अनुसार धमाका (Bihar building blast) भागलपुर जिले के तातारपुर पुलिस थाना क्षेत्र में हुआ हैं। घटना में 2-3 घरों को काफी नुकसान पहुंचा हैं। जिस इमारत में यह धमाका हुआ है वह कोतवाली से सिर्फ 100 मीटर की दूरी पर थी। आशंका जताई जा रही है कि बम विस्फोट की वजह से धमाका हुआ हैं। धमाके (Bihar building blast) में तीन मंजिला इमारत ढह गई हैं। घटना के बाद मौके पर पुलिस के अफसर पहुंच गए हैं। गिरे इमारत के मलबे में अब भी कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… Child raped in surat: गुजरात के इस शहर में 10 साल की बच्ची से दुष्कर्म, पढ़ें पूरी खबर

पीएम ने जताया दुःख

इस घटना (Bihar building blast) पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुःख व्यक्त किया हैं। पीएम ने ट्वीट कर लिखा कि बिहार के भागलपुर में धमाके से हुई जनहानि की खबर पीड़ा देने वाली हैं। मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। घटना से जुड़े हालातों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात हुई हैं। प्रशासन राहत और बचाव कार्यों में लगा हआ हैं, और पीड़ितों को हर संभव मदद दी जा रही हैं।