Atiq Ashraf Shooters

Atiq shooter updates: अतीक-अशरफ हत्याकांड में 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड, जानें शूटर्स पर क्या फैसला आया…

Atiq shooter updates: प्रयागराज कोर्ट ने तीनों हत्यारों को 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया हैं

नई दिल्ली, 19 अप्रैलः Atiq shooter updates: माफिया से नेता बने अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ की हत्या मामले में पहली बड़ी कार्यवाही हुई हैं। दरअसल, हत्याकांड के चौथे दिन आज 5 पुलिसवालों को निलंबित कर दिया गया हैं। शाहगंज थाना प्रभारी अश्विनी सिंह, दो सब इंस्पेक्टर और दो कॉन्स्टेबल को निलंबित किया गया हैं। कहा जा रहा है कि शाहगंज थाना अंतर्गत कॉल्विन अस्पताल आता है और यहीं पर मेडिकल के लिए अतीक और अशरफ को लाया जा रहा था।

मालूम हो कि अतीक और अशरफ को 15 अप्रैल के दिन प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल में मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था। इस दौरान तीन हमलावरों सनी सिंह, लवलेश तिवारी और अरुण मौर्य ने गोलियां बरसाकर अतीक-अशरफ को मौत के घाट उतार दिया था। 22 सेकेंड में दोनों को 14 गोलियां मारी गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अतीक के शरीर में 9 और अशरफ के शरीर में 5 गोली मिली थीं।

इस हत्याकांड के बाद जांच के लिए एसआईटी टीम गठित की गई थी। सोमवार (17 अप्रैल) को एसओ सहित सभी पुलिसकर्मियों से पूछताछ की गई, जिसके बाद एसआईटी रिपोर्ट के आधार पर पांचों पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया हैं।

कोर्ट ने हत्यारों को पुलिस रिमांड पर भेजा…

वहीं हत्याकांड के तीनों शूटर्स सनी सिंह, लवलेश तिवारी और अरुण मौर्य को आज प्रयागराज कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान कोर्ट ने हत्यारों को 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया हैं। तीनों हत्यारों को पहले नैनी जेल में रखा गया था। किंतु सुरक्षा की दृष्टि से बाद में तीनों को प्रतापगढ़ जेल में शिफ्ट कर दिया गया था।

क्या आपने यह पढ़ा… Aadhaar card online process: आपका भी आधारकार्ड खो गया है? बिना चिंता किए इस तरह बनवाएं नया

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें