Atiq ahmed

Atiq Ahmed news update: साबरमती जेल से यूपी के लिए रवाना हुआ माफिया अतीक अहमद, कहा- ये मुझे मारने…

Atiq Ahmed news update: अतीक को लाने के लिए पुलिस वालों ने अपनी बॉडी पर कैमरा लगाया है ताकि उसे साबरमती से प्रयागराज ले जाने की पूरी वारदात रिकॉर्ड हो सके

अहमदाबाद, 11 अप्रैलः Atiq Ahmed news update: उमेश पाल हत्याकांड के बाद से माफिया अतीक अहमद पर कानून का शिकंजा लगातार कसता जा रहा हैं। 16 दिनों के भीतर एक बार फिर उसे साबरमती जेल से प्रयागराज ले जाया जा रहा हैं। कई घंटों की कागजी कार्यवाही के बाद अतीक को जेल से बाहर निकाला गया। जेल से बाहर आते ही माफिया के चेहरे पर खौफ नजर आ रहा था। उसने कहा कि ये मुझे मारना चाहते हैं।

जानकारी के अनुसार, अतीक को इस बार काफी सुरक्षा व्यवस्था के बीच लाया जा रहा हैं। पुलिस वैन में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। उसे लाने के लिए जो प्रिजन वैन भेजी गई हैं, उसमें बायोमेट्रिक लॉक लगा हुआ हैं। यानी इसे मैनुअल तरीके से नहीं खोला जा सकेगा। कहा जा रहा है कि अतीक को लाए जाने का पूरा पैटर्न पहले की तरह ही होगा।

अतीक को लाने के लिए पुलिस वालों ने अपनी बॉडी पर कैमरा लगाया है ताकि उसे साबरमती से प्रयागराज ले जाने की पूरी वारदात रिकॉर्ड हो सके। प्रयागराज पुलिस अपनी कस्टडी में लेने के बाद दोनों भाइयों का आमना-सामना भी करा सकती है।

वारंट-बी लेकर पहुंची है पुलिस…

बता दें कि पिछली बार अतीक को उमेश पाल अपहरण कांड में पेशी के लिए प्रयागराज ले जाया गया था। जहां एमपी-एमएलए कोर्ट ने उसे उम्रकैद की सजा सुनाई थी। अब अतीक पर उमेश पाल मर्डर मामले में भी शिकंजा कसना शुरू हो गया हैं। लिहाजा यूपी पुलिस वारंट बी लेकर साबरमती जेल पहुंची थी। वारंट बी का मतलब है- ट्रांसफर वारंट।

क्या आपने यह पढ़ा…. Consumer court big decision: कंज्यूमर कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला, ट्रेन में चोरी हो जाए सामान तो रेलवे….

देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें