4 people arrested with elephant teeth

4 people arrested with elephant teeth: गुजरात क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्यवाही, विशाल हाथी दांत के साथ इतने लोग हुए गिरफ्तार

4 people arrested with elephant teeth: क्राइम ब्रांच ने 14 किलोग्राम वजन का हाथी दांत किया जब्त. तस्कर समेत 4 गिरफ्तार…

अहमदाबाद, 11 अप्रैलः 4 people arrested with elephant teeth: गुजरात के अहमदाबाद में क्राइम ब्रांच ने बड़ी कार्यवाही की हैं। दरअसल क्राइम ब्रांच ने हाथी के दांत की तस्करी मामले में 4 लोगों को हिरासत में लिया हैं। साथ ही साथ इन लोगों के पास से 14 किलो का एक विशाल हाथी दांत भी बरामद हुआ हैं। क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी।

अहमदाबाद क्राइम ब्रांच के स्टाफ को पेट्रोलिंग के दौरान यह सूचना मिली कि अहमदाबाद के बोडक देव इलाके में पेट्रोल पंप के पास प्रकाश जैन कुछ लोगों के साथ व्यापार की आड़ में हाथी के दांत की खरीद फरोख्त का अवैध कारोबार करता हैं।

इस सूचना के मुताबिक, क्राइम ब्रांच ने प्रकाश जैन के पास डमी ग्राहक भेजा। जिसने प्रकाश से हाथी दांत खरीदने की बात कही। पहले तो प्रकाश ने इंकार कर दिया, हालांकि विश्वास दिलाने के बाद 35 लाख में एक हाथी दांत बेचने को तैयार हो गया।

अधिकारी के बताए अनुसार, डील तय होने पर प्रकाश उसे एक दूसरी जगह पर लेकर गया। जहां पर अब्दुल, अनीश और एक महिला राबिया ने कपड़े में लिपटा हुआ एक 14 किलो का विशाल हाथी दांत क्राइम ब्रांच के डमी ग्राहक को दिखाया। सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच के बाकी अधिकारी भी वहां पहुंच गए और चारों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें एक महिला भी शामिल थी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Atiq Ahmed news update: साबरमती जेल से यूपी के लिए रवाना हुआ माफिया अतीक अहमद, कहा- ये मुझे मारने…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें