Assam Coins story

Assam Coins story: बोरीभर सिक्कों से असम के युवक ने खरीदी सपनों की सवारी, पढ़ें पूरी खबर

Assam Coins story: 90 हजार की चिल्लर लेकर स्कूटी खरीदने पहुंचा शख्स, गिनने में शोरूम वालों के छूटे पसीने

नई दिल्ली, 23 मार्चः Assam Coins story: हर किसी का कोई-न-कोई सपना होता है। किंतु कई बार पैसों की तंगी उन सपनों के आड़े आ जाती है और इंसान अपने सपने को छोड़ जिंदगी चलाने में लगा रहता है। हालांकि इनमें से कुछ ऐसे इंसान भी होते हैं, जो अपने सपने को पूरा करने की कोशिश करते रहते हैं। भले इसमें थोड़ा समय लग जाए।

कुछ ऐसी ही कहानी है असम के रहने वाले मोहम्मद सैदुल हक की। जो असम के जोरहाट जिले के बोरगांव में एक छोटी सी दुकान चलाते हैं। मोहम्मद सैदुल हक का सपना था कि वो एक स्कूटर खरीदें। जिसे पूरा करने के लिए उन्होंने पांच से छह साल लगातार पैसे इकट्ठा किए और आखिरकार अपने सपने को पूरा कर ही लिया।

हालांकि मोहम्मद जब पैसे से भरी बोरी लेकर शोरुम गए तो शोरुम के मालिक भी चौंक गए। बाद में उन्हें काफी खुशी हुई की उनके शॉरुम में ऐसा ग्राहक आया।

Advertisement

मोहम्मद ने करीब नब्बे हजार रुपये जोडकर अपने लिए बाइक खरीदी, जिसमें दस, पांच दो और 1 रुपये के सिक्के थे। शॉ रुम के कर्मचारियों ने उनका सम्मान करके उनको बाइक दी।

क्या आपने यह पढ़ा…. First made in india electric truck: गुजरात में बनकर तैयार हुआ पहला मेड इन इंडिया इलेक्ट्रिक ट्रक, जानिए इसकी विशेषताएं

Hindi banner 02