4 killed in cylinder blast: राजस्थान के जोधपुर में हुआ बड़ा हादसा, गैस रिफिलिंग के दौरान सिलेंडर फटने से कइयों की हुई मौत…

4 killed in cylinder blast: इस हादसे में तीन बच्चों सहित कुल चार लोगों की मौत हुई हैं

जोधपुर, 08 अक्टूबरः 4 killed in cylinder blast: राजस्थान के जोधपुर शहर में आज बड़ा हादसा हुआ हैं। दरअसल यहां गैस रिफिलिंग के दौरान एक सिलेंडर में विस्फोट हो गया। इस घटना में तीन बच्चों सहित चार लोगों की मौत हुई हैं। बताया जा रहा है कि यह सभी एक ही परिवार के हैं। धमाके की आवाज सुनकर आसपास की कॉलोनियों में भी लोग दहल गए। कहा जा रहा है कि घटना तकरीबन तीन बजे की हैं।

जानकारी के अनुसार हादसे में मरने वालों में निकू (12), विक्की (15), कोमल (13) और सुरेश (45) शामिल है। वहीं 16 लोग घायल हुए हैं। नक्ष (11), निरमा (37), शोभा (50), सरोज (30), हरिराम (42), नितेश (14), कंचन (30), राजवीर (5), खुशी (2), पारसराम (25), दिव्यांशु (16), अशोक (33), अनराज (42), सूरज (24) और भोमाराम (60) झुलस गए।

एक घायल के नाम की जानकारी नहीं मिल पाई है। आठ लोग करीब 80 प्रतिशत तक झुलसे हैं। घायलों को महात्मा गांधी हॉस्पिटल भेजा गया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

जांच में पता चला कि जिस घर में रिफिलिंग हो रही थी, वह कोजाराम लोहार का है। कोजाराम का बेटा गैस रिफिलिंग का काम करता है। इस समय पता नहीं चला है कि हादसा किस वजह से हुआ। अंदेशा है कि रिफिलिंग के दौरान ही ब्लास्ट हुआ है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर दुख जताया है। उन्होंने लिखा कि स्थानीय प्रशासन से घटना की जानकारी ली गई है। घायलों के इलाज के दिशा-निर्देश जारी किए हैं। 

क्या आपने यह पढ़ा…. Affected trains: सामाख्याली-पालनपुर सेक्शन के विभिन्न स्टेशनों पर ट्रैक कार्य के चलते यह ट्रेेनें होगी प्रभावित

Hindi banner 02