SOG Crime Branch

Two Thieves Arrested: अहमदाबाद में दो चोर गिरफ्तार, चोरी का सामान हुआ बरामद

Two Thieves Arrested: SOG क्राइम ब्रांच ने रामोल रिंगरोड़ से दोनों आरोपियों को दबोचा

अहमदाबाद, 27 अगस्तः Two Thieves Arrested: अहमदाबाद SOG क्राइम ब्रांच की टीम ने रामोल रिंगरोड से चोरी के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। SOG क्राइम ब्रांच ने आरोपियों के पास से एक ऑटोरिक्शा सहित चोरी की वस्तुएं भी जब्त की हैं। आरोपियों के खिलाफ पहले भी शहर के अलग-अलग पुलिस थानों में चोरी के कई मामले दर्ज हुए हैं।

Two Thieves Arrested: SOG क्राइम ब्रांच के PI ए.डी.परमार के नेतृत्व में PSI पी.के.भूत, पुलिस कांस्टेबल लक्ष्मण सिंह, पुलिस कांस्टेबल केतन विनुभाई, पुलिस कांस्टेबल निकुंज जयकिशन और पुलिस कांस्टेबल गिरीश जयसंगभाई सहित की टीम रामोल रिंगरोड पर पेट्रोलिंग में थी। इसी दौरान सूचना मिली कि दो आरोपी ऑटोरिक्शा में चोरी की वस्तुएं लेकर आ रहे हैं। SOG की टीम ने पक्की सूचना मिलने के बाद रामोल रिंगरोड से वटवा जीआईडीसी की तरफ जानेवाले ब्रिज के पास गस्त बढ़ा दी।

Two Thieves Arrested: इस दौरान दो शख्स ऑटोरिक्शा में वहां से निकले। SOG की टीम ने ऑटोरिक्शा को रोक दिया। तलाशी लेने पर ऑटो में से सिलाई मशीन, एलईडी टीवी, सीसीटीवी डीवीआर सहित की वस्तुएं मिलने पर पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की जिसमें आरोपियों ने चोरी के सामान होने का खुलासा किया हैं।

क्या आपनेेे यह पढ़ा.. Kabul Airport Blast: काबुल में इस आतंकी ने किया था हमला, 100 से अधिक लोग मारे गये

पूछताछ में दोनों आरोपियों की पहचान मोहम्मद युसुफ उर्फ कबतूर महमूदमिया शेख (40) निवासी सूरती रोड़ जनतानगर रामोलरोड़ और मोहम्मद शकील उर्फ कानिया हाशमभाई शेख (39) निवासी मुस्ताक मंजिल, सूरती सोसाइटी, जनतानगर रामोलरोड़ के रूप में हुई। दोनों आदतन अपराधी हैं।

रामोल पुलिस थाने में दोनों पर मामले दर्ज हैं। दोनों मौज-शौक के लिए चोरी करते थे। SOG क्राइम ब्रांच ने बताया कि आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही हैं। अहमदाबाद में हुई चोरी के कई रहस्य खुल सकते हैं। फिलहाल आरोपियों को रिमांड पर लिया जायेगा।

देश-दुनिया की खबरेें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें