breaking news

Pakistan Election Result: पाकिस्तान में चुनाव परिणाम को लेकर मचा बवाल, जगह-जगह आगजनी और हिंसा की घटनाएं

Pakistan Election Result: हम अन्य पार्टियों संग मिलकर गठबंधन की सरकार बनाएंगेः नवाज शरीफ

नई दिल्ली, 09 फरवरीः Pakistan Election Result: पड़ोसी देश पाकिस्तान में हुए आम चुनाव का परिणाम लगभग सामने आ गया हैं। यहां किसी भी दल को स्पष्ट बहुमत हाथ नहीं लगा हैं। शुरुआती रुझानों में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी आगे बताई जा रही थी। इसके बाद एकाएक नवाज शरीफ आगे निकल गए और उन्होंने सरकार बनाने का दावा भी पेश कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, PML-N पार्टी के नेता और पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा कि, उनकी पार्टी को चुनाव में सबसे ज्यादा सीटें मिली हैं। इसलिए वह अन्य पार्टियों संग मिलकर गठबंधन की सरकार बनाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि, वे पाकिस्तान को घायल अवस्था से बाहर निकालेंगे। इस दौरान नवाज ने दुनियाभर से पाकिस्तान के रिश्ते बेहतर करने की बात भी कही।

रिजल्ट में गड़बड़ी के आरोप के साथ हो रहा उग्र प्रदर्शन

Advertisement

वहीं दूसरी ओर, चुनाव के परिणाम में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए इमरान खान के समर्थक भारी प्रदर्शन कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान के समर्थकों द्वारा देश के 19 से ज्यादा शहरों में उग्र प्रदर्शन जारी हैं। जगह-जगह आगजनी और हिंसा की घटनाएं सामने आ रही हैं। इतना ही नहीं पीटीआई ने दावा किया है कि, हिंसा में आधा दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत हो गई हैं। वहीं अन्य कई घायल हुए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… CR GM Inspected Kurla Station: मध्य रेल महाप्रबंधक ने कुर्ला स्टेशन-लोकमान्य तिलक टर्मिनस का निरीक्षण किया

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें