Imran Khan

Imran Khan Arrested: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान हुए गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला…

Imran Khan Arrested: इमरान को अल कादिर ट्रस्ट केस में गिरफ्तार किया गया है, ये एक यूनिवर्सिटी से जुड़ा मामला है

नई दिल्ली, 09 मईः Imran Khan Arrested: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को आज इस्लामाबाद हाईकोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया हैं। इमरान खान की गिरफ्तारी पाकिस्तानी रेंजर्स यानी पैरामिलिट्री फोर्स ने की है। कहा जा रहा है कि इमरान खान 2 केसों में जमानत के लिए हाईकोर्ट पहुंचे थे। जैसे ही इमरान खान हाईकोर्ट में दाखिल हुए, वैसे ही पैरामिलिट्री फोर्स और सशस्त्र दस्ते भी हाईकोर्ट में दाखिल हो गए। बख्तरबंद गाड़ियों से गेट ब्लॉक कर दिया गया और इसके थोड़ी ही देर बाद इमरान को पकड़कर बाहर लाया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, इमरान को अल कादिर ट्रस्ट केस में गिरफ्तार किया गया है। ये एक यूनिवर्सिटी से जुड़ा मामला है। इमरान ने बतौर प्रधानमंत्री इस यूनिवर्सिटी को गैरकानूनी तौर पर करोड़ों रुपए की जमीन दी थी। इस मामले का खुलासा पाकिस्तान की सबसे अमीर शख्सियत मलिक रियाज ने किया था।

बता दें कि आज ही इमरान खान की पार्टी ने ट्विटर अकाउंट पर इमरान के वकील का भी वीडियो शेयर किया गया है। पार्टी ने कहा कि हाईकोर्ट के बाहर इमरान को बुरी तरह पीटा गया। इसके करीब 4 घंटे बाद इमरान को अदालत से गिरफ्तार कर लिया गया।

क्या आपने यह पढ़ा… Amrit Awas Utsav: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उपस्थिति में 12 मई को गांधीनगर में मनाया जाएगा ‘अमृत आवासोत्सव’

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें