Firing

Firing in America school: अमेरिका के स्कूल में किशोर की गन फायरिंग से हुई 21 लोगों की मौत, राष्ट्रपति ने कही यह बात

  • राष्ट्रपति ने घटना को बताया नरसंहार
  • टेक्सास के एक स्कूल में हुई गोलीबारी में अब तक 18 बच्चों की मौत हो चुकी

Firing in America school: मैं सभी माता-पिता और लोगों से अपील करना चाहता हूं कि यह समय कुछ करने का हैः राष्ट्रपति जो बाइडेन

नई दिल्ली, 25 मईः Firing in America school: गन फायरिंग से एक बार फिर अमेरिका हिल गया है। यहां टेक्सास के स्कूल में एक हमलावर ने बच्चों को अपना निशाना बनाया है। अब तक इस हमले में 18 बच्चों समेत कुल 21 लोगों की मौत हो चुकी है। अब अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने हमले को लेकर राष्ट्र को संबोधित किया है। जिसमें उन्होंने इस घटना को नरसंहार बताया। 

Firing in America school: राष्ट्रपति बाइडन ने अपने संबोधन में कहा, “मैं राष्ट्रपति बनने के बाद से कभी भी ऐसा बयान नहीं देना चाहता था।” उन्होंने उन सभी परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की जिनके बच्चों की इस घटना में मौत हुई है। बाइडन ने पिछले कुछ वर्षों में अमेरिकी स्कूलों पर हुए हमलों का भी जिक्र किया।

क्या आपने यह पढ़ा…. 500 people deteriorated due to food in the wedding ceremony: गुजरात के सूरत में शादी समारोह का खाना-खाने से 500 लोगों की हालत हुई खराब

राष्ट्रपति बाइडन ने कहा “मैं यह सब देखकर थक गया हूँ,”। मैं सभी माता-पिता और लोगों से अपील करना चाहता हूं कि यह समय कुछ करने का है। हम इसे नहीं भूल सकते। इसके लिए हमें थोड़ा और करना होगा। उसे डंप करने और आगे बढ़ने का समय आ गया है। “बंदूक बाजार बहुत तेजी से बढ़ रहा है। एक राष्ट्र के रूप में, हमें भगवान के नाम पर पूछना होगा कि हम बंदूक लॉबी के सामने कब खड़े होंगे और हमें क्या करने की आवश्यकता है?” और हमें क्या करने की ज़रूरत है? माता-पिता अपने बच्चों को फिर कभी नहीं देखेंगे।

Firing in America school: बता दें कि टेक्सास के एक स्कूल में हुई गोलीबारी में अब तक 18 बच्चों की मौत हो चुकी है। इस गोलीबारी में तीन अन्य भी मारे गए हैं। जवाबी कार्रवाई में हमलावर मारा गया। बताया जा रहा है कि हमलावर के पास असॉल्ट राइफल थी, जिससे उसने बच्चों पर फायरिंग कर दी। हमलावर की उम्र 18 साल बताई जा रही है।

Hindi banner 02