Banner Desh ki Aawaz 600x337 1

500 people deteriorated due to food in the wedding ceremony: गुजरात के सूरत में शादी समारोह का खाना-खाने से 500 लोगों की हालत हुई खराब

500 people deteriorated due to food in the wedding ceremony: फूड प्वाइजनिंग के चलते 92 लोगों को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा

अहमदाबाद, 25 मार्चः 500 people deteriorated due to food in the wedding ceremony: गुजरात के सूरत में एक शादी समारोह का खाना-खाने के बाद करीब 500 लोगों की तबीयत बिगड़ने से हड़ंकप मच गया है। फूड प्वाइजनिंग के चलते 92 लोगों को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है।

500 people deteriorated due to food in the wedding ceremony: मिली जानकारी के अनुसार कतारगांव घनश्याम पार्क में शादी समारोह का आयोजन किया गया था। इसके लिए नित्यानंद फार्म में दावत का इंतजाम किया गया था। इस दावत में करीब 1500 लोगों ने भोजन लिया। हालांकि भोजन लेने के बाद अचानक मेहमानों की तबीयत बिगड़ने पर हड़ंकप मच गया। देखते ही देखते 500 लोगों में फूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गए।

क्या आपने यह पढ़ा…. Aadhaar card: अब बिना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर के भी डाउनलोड कर सकते हैं आधार कार्ड, जानें आसान तरीका

फूड प्वाइजनिंग के घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय स्वास्थ्य प्रशासन हरकत में आ गया। फू़ड प्वाइजनिंग के कारण 92 लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। शादी समारोह में मेहमानों की तबीयत बिगड़ने पर मपना की स्वास्थ्य प्रशासन की टीम में शादी समारोह के स्थल पर ही ओपीडी शुरू कर दी। टीम द्वारा शादी के भोजन के सेम्पल लेकर जांच की जा रही हैं।

500 people deteriorated due to food in the wedding ceremony: घटना के संबंध में शहर की महापौर हेमाली बोधावाला ने कहा है कि स्वास्थ्य की टीम द्वारा मामले की जांच की जा रही हैं। जिम्मेदार लोगों के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

Hindi banner 02