Business

Job termination: इस कंपनी के सीईओ ने 900 से अधिक लोगों को नौकरी से निकाला, जानें क्या है वजह

Job termination: सीईओ विशाल गर्ग ने यह कदम इसलिए उठाया है क्योंकि इन कर्मचारियों पर ठीक से काम न करने और कस्टमर चुराने का आरोप लगा हैं

बिजनेस डेस्क, 07 दिसंबरः Job termination: अगर किसी कर्मचारी की नौकरी एक वीडियो कॉल पर चली जाएं तो उसकी क्या प्रतिक्रिया होगी। यह कोई काल्पनिक बात नहीं है बल्कि एक हकीकत हैं। ऐसा ही कुछ हुआ Better.com के कर्मचारियों के साथ। इस कंपनी ने एक साथ 900 कर्मचारियों को निकाल दिया हैं। कंपनी के सीईओ विशाल गर्ग ने जूम कॉल पर 900 कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया।

कंपनी की इस मीटिंग में विशाल गर्ग ने बताया कि अगर आप इस वीडियो कॉल के पार्ट हैं तो आप उन बदकिस्मत लोगों में से एक है जिन्हें आज नौकरी से निकाला जा रहा हैं। सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक करीब 900 कर्मचारियों को इस मीटिंग में नौकरी से निकाला गया हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सीईओ विशाल गर्ग ने यह कदम इसलिए उठाया है क्योंकि इन कर्मचारियों पर ठीक से काम न करने और कस्टमर चुराने का आरोप लगा हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Railway travel rule: ट्रेन में सफर के दौरान ना भूलें यह जरूरी कागज, वरना भरना पड़ सकता है जुर्माना

कंपनी के चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर केविन रायन ने बताया कि इन कर्मचारियों में अपने काम को ठीक से नहीं किया हैं। इस कारण उन्हें कंपनी से निकाला गया हैं। विशाल गर्ग ने कहा कि वह ऐसा बिल्कुल नहीं करना चाहते थे लेकिन, मजबूरन उन्होंने यह सख्त कदम उठाया हैं। कंपनी के इस कदम के बाद यह जॉब इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा नुकसान हैं।

Whatsapp Join Banner Eng