Go first

Go First flights: फिर से उड़ान भरने को तैयार गो फर्स्ट? जानिए क्या है कंपनी का प्लान…

Go First flights: कंपनी ने अपने 400 पायलट को नियमित सैलरी देने का वादा करते हुए फिर से उड़ान शुरू करने की बात कहीः रिपोर्ट्स

बिजनेस डेस्क, 03 जूनः Go First flights: दिवालिया हो चुकी गो फर्स्ट एयरलाइंस फिर से उड़ान भरने के लिए तैयार हैं। दरअसल पिछले दिनों खबर सामने आई थीं कि कंपनी ने अपने 400 पायलट को नियमित सैलरी देने का वादा करते हुए फिर से उड़ान शुरू करने की बात कही हैं।

इस बीच गो फर्स्ट ने DGCA को एक बार फिर उड़ान भरने के लिए 6 महीने का एक प्लान सौंपा है। इसमें कहा गया है कि नकदी संकट से जूझ रही विमानन कंपनी 26 विमानों और 152 दैनिक उड़ानों के साथ परिचालन शुरू करने को तैयार है। हालांकि इसमें कुछ सीमित रूट पर परिचालन की बात कही गई है।

बता दें कि कंपनी ने विमानन नियामक डीजीसीए को रिवाइवल की योजना सौंप दी है। इसके अलावा, एयरलाइन कार्यशील पूंजी जरूरतों को पूरा करने के लिये कोष को वित्तीय संस्थानों के साथ भी बातचीत कर रही है।

स्वैच्छिक ऋण शोधन समाधान प्रक्रिया से गुजर रही एयरलाइन ने तीन मई से उड़ानें बंद कर दी थीं और उसे कुछ वरिष्ठ अधिकारियों और पायलटों का भुगतान करना बाकी है। एक सूत्र ने कहा कि कंपनी का वेतन मद में खर्च करीब 30 करोड़ रुपये महीना है। 

क्या आपने यह पढ़ा…. PM Modi Visit Odisha Train Accident: ओडिशा रेल हादसे में घायल यात्रियों संग पीएम मोदी ने की मुलाकात, कहा- दोषियों को…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें