Akhilesh Yadav

UP election 2022: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किया बड़ा ऐलान, नहीं लड़ेंगे यूपी विधानसभा चुनाव

UP election 2022: हम उत्तरप्रदेश का अगला विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगेः अखिलेश यादव

लखनऊ, 01 नवंबरः UP election 2022: यूपी में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। इसके लिए सभी राजनीतिक पार्टियां मतदाताओं को लुभाने में जुटी हुई हैं। इस बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ा ऐलान किया हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने कहा कि वह उत्तरप्रदेश का अगला विधानसभा चुनाव नहीं ल़डेंगे।

अखिलेश ने कहा कि वो छोटी पार्टियों से गठबंधन कर रहे हैं। राष्ट्रीय लोक दल के साथ गठबंधन और सीटों के बंटवारे पर अभी बात करनी बाकी हैं। अखिलेश यादव अभी आजमगढ़ से लोकसभा सांसद हैं। चाचा शिवपाल यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया को साथ लेने की संभावना पर उन्होंने कहा कि मुझे इसमें कोई समस्या नहीं हैं। उन्हें और उनके लोगों को उचित सम्मान दिया जाएगा।

क्या आपने यह पढ़ा… RPF intensive check: त्योहार सीजन के दौरान स्टेशनों पर आरपीएफ द्वारा गहन जांच

अखिलेश यादव यूपी की योगी सरकार पर लगातार हमलावर हैं। कल एक रैली में अखिलेश ने कहा था कि मुख्यमंत्री के दो ही काम हैं। एक सपा के कामों का नाम बदलना और दूसरा शौचालय बनवाना। उन्होंने कहा था कि यूपी सरकार सपा सरकार के कार्यों के उद्घाटन और शिलान्यास कर रही हैं। अखिलेश ने आगे कहा कि योगी जी कमाल के मुख्यमंत्री है जिन्होंने अपने किसी काम का उद्घाटन नहीं किया हैँ।

Whatsapp Join Banner Eng