Gujarat paper leak case

Gujarat paper leak case update: यहां जानें पेपर लीक मामले में गुजरात एटीएस ने 30 परीक्षार्थियों को कैसे पकड़ा?

Gujarat paper leak case update: आरोपियों को वड़ोदरा अदालत में पेश किया गया जहां कोर्ट के आदेश पर सभी को वड़ोदरा सेंट्रल जेल भेजा गया

अहमदाबाद, 07 अप्रैलः Gujarat paper leak case update: जूनियर क्लर्क पेपरलीक मामले में गुजरात एटीएस ने बहुत बड़ी कार्यवाही की हैं। दरअसल, इस मामले में एटीएस ने 30 परीक्षार्थियों को गिरफ्तार किया हैं। मालूम हो कि इस परीक्षा को 29 जनवरी के दिन शुरू होने से कुछ देर पहले ही रद्द कर दिया गया था। इन सभी 30 आरोपियों को वड़ोदरा कोर्ट में पेश किया गया। जहां कोर्ट के आदेश पर सभी को वड़ोदरा सेंट्रल जेल भेजा गया हैं।

एटीएस ने इस तरह 30 उम्मीदवारों को पकड़ा….

इस मामले में जनवरी में वड़ोदरा के एक कंप्यूटर सेंटर पर छापेमारी के दौरान 7 महिलाओं समेत इन 30 छात्रों के कॉल सेंटर, ब्लैंक चेक और मूल दस्तावेज जब्त किए थे। जांच के बाद इन सभी परीक्षार्थियों को कल हिरासत में ले लिया गया।

बताया जा रहा है कि ये 30 आरोपी छात्र प्रश्न पत्र लीक में शामिल लोगों को 12 से 15 लाख रुपये के बीच भुगतान करने के लिए सहमत हुए थे। इसके लिए ब्लैंक चेक तथा मूल प्रमाणपत्र गारंटी के तौर पर जमा किए गए थे। पुलिस के बताए अनुसार, इनमें से अधिकतर परीक्षार्थी गुजरात के महेसाणा, अरवल्ली, खेड़ा, दाहोद, साबरकांठा, गांधीनगर, छोटा उदयपुर और महिसागर जैसे बड़े जिलों के हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Manish sisodia letter to PM: जेल में बंद मनीष सिसोदिया ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, पत्र लिखकर कही यह बात

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें