Delhi 1

Delhi corona guidelines update: दिल्ली में अभी जारी रहेगा वीकेंड कर्फ्यू, केजरीवाल सरकार के प्रस्ताव को उपराज्यपाल ने किया खारिज

Delhi corona guidelines update: उपराज्यपाल ने निजी ऑफिस में 50 प्रतिशत लोगों के जाने की दी अनुमति

नई दिल्ली, 21 जनवरीः Delhi corona guidelines update: देश में कोरोना के मामलों ने एक बार फिर तेज रफ्तार पकड़ ली हैं। राजधानी दिल्ली में भी संक्रमण ने अपना शिकंजा कसा हुआ हैं। इसी वजह से राज्य सरकार ने कई पाबंदियां लगाई हैं। वहीं राज्य में कोरोना के घटते मामलों को देखते हुए अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल अनिल बैजल को वीकेंड कर्फ्यू हटाने और दुकानों के लिए ऑड-इवन के नियम को खत्म करने का प्रस्ताव दिया था। लेकिन उपराज्यपाल केजरीवाल सरकार के इस प्रस्ताव से सहमत नहीं हैं।

उपराज्यपाल के कार्यालय ने बताया कि केंद्र शासित प्रदेश में वीकेंड कर्फ्यू और बाजारों में ऑड इवन का नियम अभी जारी रहेगा। हालांकि अनिल बैजल ने निजी ऑफिस में 50 प्रतिशत लोगों के जाने की अनुमति दे दी हैं। कार्यालय ने कहा कि कोरोना की स्थिति और सुधरने पर इस पर निर्णय लिया जाएगा।

क्या आपने यह पढ़ा….. Ahmedabad-Patna clone cancel: अहमदाबाद-पटना क्लोन साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन निरस्त रहेगी

मुख्यमंत्री ने की थी यह सिफारिश

Delhi corona guidelines update: इससे पहले आज ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बाजारों में ऑड-ईवन सिस्टम को हटाने और वीकेंड कर्फ्यू खत्म करने के उपराज्यपाल को प्रस्ताव भेजा था। वहीं निजी ऑफिस को 50 प्रतिशत क्षमता पर काम करने की अनुमति देने के लिए कहा था।

Hindi banner 02