Amit shah 1

Amit Shah will come on gujarat tour: दो दिवसीय गुजरात दौरे पर आएंगे गृहमंत्री अमित शाह, जानें पूरा कार्यक्रम

Amit Shah will come on gujarat tour: केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज से दो दिवसीय गुजरात दौरे पर आ रहे है, शाम को अहमदाबाद पहुंचेंगे

गांधीनगर, 30 जूनः Amit Shah will come on gujarat tour: गुजरात में विधानसभा के चुनाव निकट होने से विकास कार्यों का लोकार्पण हो रहा है। एक के बाद एक अग्रणी गुजरात दौरे पर आ रहे है। ऐसे में केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज से दो दिवसीय गुजरात दौरे पर आ रहे है। वह शाम को अहमदाबाद पहुंचेंगे। इसके बाद एक जुलाई को विविध आठ कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है। इसमें अमित शाह विशेष रुप से मौजूद रहेंगे।

एक जुलाई को भगवान जगन्नाथ की 145वीं रथयात्रा निकलने वाली है। हर बार की तरह इस वर्ष भी अमित शाह जगन्नाथजी के आशीर्वाद लेने आएंगे। वह सुबह 4 बजे मंगला आरती करेंगे। वे ज्यादातर ऐसे मौके पर सपरिवार दिखाई देते है। ऐसे में अमित शाह के आगमन की सभी तैयारियां कर दी गई है।

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह मंगलाआरती के बाद कलोल के लिए रवाना होंगे। कलोल में सुबह 9 बजे स्वामीनारायण मिशन मंगल गुरुकुल संचालित यूनिवर्सिटी के एडमिशन ब्लोक का उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा 350 करोड़ के खर्च से बनने वाले मल्टी स्पेश्यालिस्ट होस्पिटल का मुहूर्त करेंगे। इसके बाद अमित शाह रुपाल गांव जाएंगे। जहां वरदायिनी माता मंदिर ट्रस्ट रुपाल की ओर से अमित शाह की रजत तुला की जाएगी। वह वहां पर जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

क्या आपने यह प़ढ़ा…. Udaipur murder case update: राजस्थान के उदयपुर में लोगों पर हुआ पथराव, पढ़ें पूरी घटना

Amit Shah will come on gujarat tour: इसके बाद रुपाल में विविध विकास कार्यों का मुहूर्त और लोकार्पण करेंगे। इसके बाद दोपहर को एक बजे गांधीनगर के वासण गांव में तालाब का नवीनीकरण और ब्यूटीफिकेशन का मुहूर्त किया जाएगा। इसके बाद 2.30 बजे गांधीनगर सिविल अस्पताल में भारत सरकार पुरस्कृत सखी वन स्टोप सेन्टर का लोकार्पण करकें अहमदाबाद के लिए रवाना होंगे।

अहमदाबाद के साणंद तहसील के नवापुर गांव में ओवरब्रिज का लोकार्पण करेंगे। इसके बाद 3.50 बजे वह साणंद के मोडासर में तालाब नवीनीकरण और ब्यूटीफिकेशन का मुहूर्त अमित शाह के हाथों किया जाएगा। शाम 4.15 बजे गांधीनगर लोकसभा के लाभार्थियों को रसोई गैस कीट का वितरण, थैलेसेमिया जागृति अभियान की शुरूआत तथा ओवरब्रिज का लोकार्पण किया जाएगा।

Hindi banner 02