Banner DKA 600x337 1

Udaipur murder case update: राजस्थान के उदयपुर में लोगों पर हुआ पथराव, पढ़ें पूरी घटना

Udaipur murder case update: हिंदू संगठनों के लोगों ने हत्याकांड के विरोध में भारी संख्या में सड़कों पर उतरकर विरोध जताया

जोधपुर, 30 जूनः Udaipur murder case update: उदयपुर हत्याकांड मामले को लेकर पूरे देश में भारी आक्रोश फैला हुआ है। लोग आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज उदयपुर में हिंदू संगठनों के लोगों ने हत्याकांड के विरोध में भारी संख्या में सड़कों पर उतरकर विरोध जताया हैं। लोगों का मार्च करते हुए कलेक्टोरेट पर जाने का प्रोग्राम हैं। इस बीच उदयपुर में प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पत्थरबाजी हुई हैं। इस पथराव के बाद काफी हंगामा हो गया हैँ। स्थिति को ध्यान में रखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Uddhav government crisis update: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे से महाराष्ट्र की राजनीति में आया नया मोड़, नहीं होगा फ्लोर टेस्ट; जानें अन्य ताजा अपडेट

जानकारी के अनुसार रैली के बाद कलेक्टोरेट में ज्ञापन सौंपकर लोग वापस रैली में शामिल होने जा रहे थे, तभी यह पथराव की घटना हुई। लोगों ने ज्ञापन सौंपकर मांग की है कि दोषियों को फांसी की सजा दी जाए। वहीं दूसरी जानकारी मिल रही है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज कन्हैयालाल के परिवार से मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री संग राजस्थान के गृह राज्य मंत्री राजेन्द्र यादव, मुख्य सचिव ऊषा शर्मा सहित पुलिस प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

बता दें कि उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या से पूरे देश में आक्रोश फैला हुआ हैं। हत्यारों ने पूरी घटनाक्रम का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया था। इस घटना के बाद राजस्थान में काफी तनावपूर्ण माहौल हैं। राज्य में 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा भी निलंबित की गई है इस पूरे मसले की जांच की कमान राष्ट्रीय जांच एजेंसी एनआईए ने अपने हाथ में ले ली हैं।

Hindi banner 02