IND VS PAK

Asia cup 2023: पाकिस्तान में ही होगा एशिया कप 2023; भारत के लिए हैं खास व्यवस्था, पढ़ें

Asia cup 2023: भारतीय टीम अपने मैच यूएई, ओमान, श्रीलंका या इंग्लैंड में से किसी एक देश में खेल सकेगीः रिपोर्ट्स

खेल डेस्क, 24 मार्चः Asia cup 2023: इस साल पाकिस्तान की मेजबानी में एशिया कप होने वाला हैं। हालांकि भारतीय टीम अपने प्रतिद्वंदी देश (पाकिस्तान) में जाकर यह टूर्नामेंट नहीं खेलने वाली हैं। इस बीच पाकिस्तान की मेजबानी में होने वाले एशिया कप का मामला सुलझता हुआ नजर आ रहा हैं। दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एशिया कप अपने देश में कराने और भारतीय टीम को भी टूर्नामेंट में खिलाने का नया प्लान बनाया हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस प्लान के तहत भारतीय टीम को टूर्नामेंट खेलने के लिए पाकिस्तान भी नहीं जाना पड़ेगा। दरअसल, एशिया कप 2023 सीजन पाकिस्तान में ही कराया जाएगा। ऐसी संभावनाएं व्यक्त की जा रही हैं। वहीं भारतीय टीम अपने मैच किसी दूसरे देश में खेलेगी। पीसीबी ने एशिया कप को कराने का यही हल निकाला हैं।

कहा जा रहा है कि, भारतीय टीम अपने मैच यूएई, ओमान, श्रीलंका या इंग्लैंड में से किसी एक देश में खेल सकेगी। हालांकि बीसीसीआई की ओर से अभी तक इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई हैं। वहीं एशिया कप को लेकर टीम इंडिया के मुकाबलों का वेन्यू भी अभी तक तय नहीं किया गया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Hindenburg report against jack dorsey’s company: हिंडनबर्ग के नए धमाके में उड़ी जैक डॉर्सी की कंपनी, हुआ इतने हजार करोड़ का नुकसान

Hindi banner 02