Workshop organized at VCW

Workshop organized at VCW: वसंता कॉलेज फॉर वोमेन में कार्यशाला हुआ आयोजन

Workshop organized at VCW: यौन उत्पीड़न और निवारण पर प्रोफेसर कविता शाह का ज्ञानवर्धक व्याख्यान

रिपोर्टः डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 07 दिसंबरः Workshop organized at VCW: वसंता कॉलेज फॉर वोमेन, राजघाट की आंतरिक शिकायत प्रकोष्ठ के तत्वावधान में यौन उत्पीड़न और निवारण अधिनियम, 2013 के विशेष संदर्भ में आई सी सी के कामकाज पर एक कार्यशाला का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य वक्ता प्रोफेसर कविता शाह (पर्यावरण और सतत विकास संस्थान, बीएचयू) ने इस समसामयिक मुद्दे पर ज्ञानवर्धक व्याख्यान दिया।

इस अवसर पर प्रोफेसर शाह ने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि, कार्यस्थल पर हमें विपरीत लिंग के प्रति सम्मान का भाव रखना चाहिए। हमारी कायिक और वाचिक भाषा संवेदनशील होनी चाहिए। प्रारंभ में महाविद्यालय की प्राचार्या प्रो अलका सिंह ने अतिथि को पौधा देकर स्वागत किया।

प्रोफेसर अलका सिंह ने सभागार में उपस्थित शिक्षक और शिक्षकेतर कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कार्यक्रम की महत्ता पर प्रकाश डाला। कार्यशाला में समस्त शिक्षकगण, गैर शिक्षक एवं सहायक कर्मचारी उपस्थित रहे। कार्यशाला का सफल संचालन डॉ. पुनीता पाठक, सदस्य आईसीसी द्वारा किया गया। अंत में धन्यवाद ज्ञापन आईसीसी की सदस्य डॉ. सुनीता आर्या ने दिया। कार्यक्रम का संयोजन प्रो. रंजना सेठ, समन्वयक, आईसीसी के मार्गदर्शन में किया गया।

क्या आपने यह पढ़ा…. AAP Win Delhi MCD election: ”अच्छे होंगे 5 साल, एमसीडी में भी केजरीवाल” जानें कितने सीटों पर हासिल की जीत…

Hindi banner 02