Gopal rai

Vishal Jan Kranti Yatra: योगी जी के पुनः सत्ता में वापसी हेतु विशाल जन क्रांति यात्रा 3 दिसंबर को : गोपाल राय

Vishal Jan Kranti Yatra: यह यात्रा अयोध्या होते हुए पूर्वांचल के रास्ते पूरे प्रदेश में शुरू रहेगी जिसका समापन दिल्ली के जंतर मंतर पर होगा।

लखनऊ, 2 दिसंबर: Vishal Jan Kranti Yatra: राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राजनीतिक विकल्प महासंघ के संयोजक गोपाल राय ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी जी के सत्ता में प्रचंड बहुमत से वापसी हेतु देश के प्रथम राष्ट्रपति डॉ राजेंद्र प्रसाद के जन्मदिवस पर उनके चित्र पर माल्यार्पण करने के पश्चात स्थान गांधी प्रतिमा हजरतगंज, लखनऊ समय दोपहर 1 बजे से जनक्रांति यात्रा प्रारंभ होगी ।

यह यात्रा अयोध्या होते हुए पूर्वांचल के रास्ते पूरे प्रदेश में शुरू रहेगी जिसका समापन दिल्ली के जंतर मंतर पर होगा। राय ने कहा कि योगी जी का सत्ता में प्रचंड बहुमत से वापसी जरूरी है ताकि उत्तर प्रदेश को पूर्ण रूप से भय,भूख,अपराध और भ्रष्टाचार से मुक्त किया जा सके । योगी जी के पांच सालों के शासनकाल में जिस तरह से प्रदेश का विकास हुआ है और अपराध तथा भ्रष्टाचार में रिकार्ड तोड़ कमी आयी है वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है । इस राज्य के युवाओं, महिलाओं और बुजुर्गों के बीच योगी जी की बढ़ती लोकप्रियता इस बात का प्रमाण है कि योगी जी के नेतृत्व में इस राज्य का तेजी से विकास हुआ है।

Yogi Kashi Project

राय ने विशाल जन क्रांति यात्रा के उद्देश्य के बारे में स्पष्ट करते हुए कहा है कि यह एक ऐतेहासिक यात्रा साबित होगी जिसके द्वारा योगी जी के प्रदेश हित में किए गए कार्यों और योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा । प्रदेश के सभी जाति और समुदाय के लोगों के बीच पहुंचकर योगी जी के कार्यों के आधार पर उन्हें प्रचंड बहुमत से सत्ता में वापस लाने हेतु अपील की जाएगी।

छात्रों और नौजवानों के लिए इस सरकार ने इतना कम समय में जो कुछ भी किया है वह अपने आप में एक मिसाल है और आगामी चुनाव में प्रदेश की जनता की यह जिम्मेवारी है कि योगी जी को प्रचंड बहुमत देकर पुनः मुख्यमंत्री बनाया जाए। कार्यक्रम में मौलाना सहित सर्व धर्म के लोग शामिल होंगे।

क्या आपने यह पढ़ा…Supreme court: जब तक बेटा वयस्क नहीं होता तब तक उसका भरषोषण उठाना पिता की जिम्मेदारी

Whatsapp Join Banner Guj