Varanasi 4

Varanasi liquor warehouse inspection: वाराणसी के आबकारी परिसर स्थित शराब के गोदाम पर जिला प्रशासन ने किया निरीक्षण

Varanasi liquor warehouse inspection: चौकाघाट स्थित आबकारी परिसर के समीप देसी मदिरा के थोक गोदाम, बियर थोक गोदाम एवं कॉटन मिल स्थित विदेशी मदिरा के गोदाम का किया गया सघन निरीक्षण

रिपोर्ट: डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 29 जनवरी: Varanasi liquor warehouse inspection: उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिला प्रशासन के द्वारा सभी विभागों की नकेल कसी जा रही है। इसी कड़ी में आज आबकारी विभाग के अंतर्गत आने वाले शराब के गोदामों की न केवल सघन जाँच पड़ताल (Varanasi liquor warehouse inspection) की गयी, बल्कि संबंधित अधिकारी और कर्मचारियों को कड़े निर्देश दिए गये।

जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी कौशल राज शर्मा के निर्देशानुसार विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 के दृष्टिगत अपर जिला मजिस्ट्रेट (नगर) गुलाब चंद की अध्यक्षता में शुक्रवार को अपर उपजिलाधिकारी सदर ज्ञान प्रकाश यादव, जिला आबकारी अधिकारी ओमवीर सिंह तथा आबकारी निरीक्षक सेक्टर 5 रामकृष्ण की टीम द्वारा चौकाघाट स्थित आबकारी परिसर के समीप देसी मदिरा के थोक गोदाम, बियर थोक गोदाम (Varanasi liquor warehouse inspection) की सघन जाँच की गयी। इसके साथ ही कॉटन मिल स्थित विदेशी मदिरा के गोदाम का भी जिला प्रशासन के अधिकारियो ने सघन निरीक्षण किया।

क्या आपने यह पढ़ा…… PUC certificate: दिल्ली में पंपों पर डीजल-पेट्रोल भरवाने के लिए पीयूसी प्रमाणपत्र होगा अनिवार्य

निरीक्षण में उपलब्ध शराब की पेटियों का ब्रांड वार सत्यापन किया गया। गोदाम (Varanasi liquor warehouse inspection) से की गई निकासी की गहनता से जांच की गई। गोदाम में उपलब्ध समस्त अभिलेखों का निरीक्षण किया गया. जिला प्रशासन के प्रवक्ता के अनुसार इस जाँच में किसी प्रकार की अनियमितता दौरान जांच नहीं पाई गई।

Hindi banner 02