Varanasi Blast: गुब्बारे में हवा भरनेवाले गैस सिलिंडर में हुआ धमाका, दो लोगों की मौत

Varanasi Blast: हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गई हैं

रिपोर्टः डॉ राम शंकर सिंह

लखनऊ, 22 अगस्तः Varanasi Blast: वाराणसी के सूजाबाद स्थित पोलाव शहीद बाबा मजार के पास रविवार शाम को गुब्बारे में हवा भरने वाले गैस सिलिंडर में ब्लास्ट हो गया। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गई हैं। घायलों को चिकित्सा के लिए बीएचयू स्थित ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया हैं।

Varanasi Blast: हादसे में हवा भरने वाले कोनिया निवासी लल्ला सेठ और सब्जी लेने निकली पड़ाव की महिला गीता देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पिता के साथ खरीदारी करने निकली 5 साल की मासूम आलिया भी घायल हैं। बीएचयू ट्रॉमा सेंटर पर कमिश्नरेट अधिकारी मौजूद हैं।

क्या आपने यह पढ़ा.. Paralympic athlete: 54 पैरालंपिक एथलीट भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे टोक्यो पैरालंपिक में पदक जीतने के लिए

मिली जानकारी के अनुसार रामनगर थाना क्षेत्र के सूजाबाद में पोलाव शहीद बाबा का मजार हैं, शाम के समय कोनिया निवासी लल्ला सेठ अपनी ट्रॉली पर गुब्बारा बेचने के लिए पहुंचा। गैस सिलिंडर के जरिए शाम करीब साढ़े पांच बजे गुब्बारे में हवा भर रहा था। इस दौरान अचानक सिलिंडर ब्लास्ट हो गया।

घटना की सूचना पाते ही पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश के निर्देश पर डीसीपी काशी जोन अमित कुमार पहुंचे और राहत बचाव कार्य शुरू कराया। उन्होंने घटनाक्रम के बारे में रामनगर थाने की पुलिस से जानकारी ली।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें