गुजरात के इस मंदिर (Temple) ने लिया बड़ा निर्णय, अल्पवस्त्र पहननेवालों को नहीं मिलेगा मंदिर में प्रवेश, पढ़ें पूरी खबर

(Temple)

गुजरात के इस मंदिर (Temple) ने लिया बड़ा निर्णय, अल्पवस्त्र पहननेवालों को नहीं मिलेगा मंदिर में प्रवेश, पढ़ें पूरी खबर

शामलाजी, 19 मार्चः फटे वस्त्र और जींस तथा अल्पवस्त्र के बारे में पूरे गुजरात में चर्चा शुरू हो गयी है। इसी दौरान आज गुजरात के शामलाजी मंदिर के ट्रस्टियों ने निर्णय लिया है कि यहाँ दर्शन के लिये आनेवाले लोगों को अल्पवस्त्र या फटे जींस में प्रवेश नहीं दिया जायेगा। शामलाजी मंदिर ट्रस्ट के ट्रस्टियों ने आपसी विचार-विर्मश के बाद यह निर्णय लिया है।

ADVT Dental Titanium

जिसमें कहा गया है कि यदि कोई भी दर्शनार्थी फटे जींस या अल्पवस्त्र पहनकर आयेगा तो उसे दर्शन के लिए मंदिर के अंदर जाने की छूट नहीं दी जायेगी। इसी के साथ ही ट्रस्ट ने मंदिर के बाहर एक सूचना पट भी लगवा दिया है। जिसमें लिखा गया है कि दर्शन के लिये आनेवाले भाइयों एवं बहनों से विनंती है कि छोटे कपड़े पहनकर और बरमूडा पहनकर मंदिर में दर्शन के लिए ना आयें। मास्क पहनना भी अनिवार्य है।

Whatsapp Join Banner Eng

उल्लेखनीय है कि शामलाजी मंदिर गुजरात के अरवल्ली जिले में स्थित है। यह गुजरात का प्रसिद्ध धार्मिक स्थल है। जो श्रीहरि के आठवें अवतार श्री किष्ण के शायमल स्वरूप के नाम पर मशहूर है। एक किसान को इसी स्वरूप में दर्शन देने के कारण यह स्थल शामलाजी के नाम से मशहूर हो गया है। यह राज्य के प्रसिद्ध धार्मिक स्थलों में से एक है। यह मेशवों नदी के किनारे स्थित है।

यह भी पढ़े.. पुलिस महानिदेशक आशिष भाटिया (Ashish Bhatia) का होली पर बड़ा बयान, जानें क्या कहा