Ajay Kumar Tomar Commissioner

Surat CP notification: सूरत में स्कूल, कॉलेज और ट्यूशन के बाहर काम के बिना पुरुषों के बैठने पर पाबंदी

Surat CP notification: ग्रीष्मा की हत्या के बाद नींद से जागी सूरत पुलिस

सूरत, 16 फरवरीः Surat CP notification: गुजरात के सूरत में ग्रीष्मा नामक युवती की हत्या के बाद पूरे प्रदेशभर के लोगों में गुस्सा भड़क उठा है। लोग सुरक्षा-व्यवस्था पर सवाल उठा रहे है। मामले की गंभीरता के मद्देनजर राज्य सरकार ने भी कई उक्त कदम उठाये है। जिसके तहत सूरत में अब स्कूल, कॉलेज और ट्यूशन के बाहर बिना वजह पुरुषों के बैठने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। सूरत पुलिस आयुक्त अजय तोमर ने इस संबंध में अधिसूचना (Surat CP notification) जारी की है।

जानकारी के मुताबिक बीते शनिवार को सूरत में ग्रीष्मा नामक युवती के उसके घर के सामने ही सनकी युवक ने गला रेंत कर हत्या कर दी थी। इस घटना का वीडियों वायरल होने के बाद हंगामा मच गया था। खुद गृहमंत्री व मुख्यमंत्री ने ग्रीष्मा के परिजनों से रुबरु व टेलिफोनिक मुलाकात कर आरोपी युवक फेनिल को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का आश्वासन दिया था।

क्या आपने यह पढ़ा…… Health officer check medical institute facility: ऊंची चोटी पर स्थिति चिकित्सा संस्थान पर उपलब्ध सुविधाओं का स्वास्थ्य अधिकारी ने लिया जायजा

वहीं इस घटना के बाद राज्य में महिलाओं की सुरक्षा पर कई सवाल खड़े हुए थे। अब सूरत पुलिस ने आयुक्त अजय तोमर ने एक अधिसूचना जारी की है। अधिसूचना के मुताबिक सूरत में अब स्कूल, कालेज और ट्यूशन क्लास के बाहर बिना काम के कोई भी पुरुष खड़ा या बैठ नहीं सकता है। अगर कोई युवक बिना वजह के पकड़ा जायेगा तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी। इस अधिसूचना का अमल शुरु हो गया है।

Hindi banner 02