Police arrested the history sheeter

Police arrested the history sheeter: 25 हज़ार का इनामी हिस्‍ट्रीशीटर डी-22 गैंग का लुटेरा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Police arrested the history sheeter: वाराणसी में 25 हज़ार का इनामी दशाश्‍वमेध थाने का हिस्‍ट्रीशीटर डी-22 गैंग का लुटेरा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिपोर्टः डॉ राम शंकर सिंह
वाराणसी, 13 मार्च:
Police arrested the history sheeter: कमिश्नरेट पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने रविवार को कुसुम पैलेस किरहिया से 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश और लुटेरा शेरू खान को धरदबोचा। उसके पास से एक तमंचा और दो जिंदा कारतूस मिले। डी-22 गैंग का बदमाश शेरू पिछले साल जन्माष्टमी की रात भेलूपुर क्षेत्र के जल संस्थान के पास पुलिस मुठभेड़ में चकमा देकर फरार हो गया था।

पुलिस के अनुसार गैंग का सरगना विनोद भारती को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। मुठभेड़ में विनोद भारती के पैर में गोली लगी थी। लुटेरा दशाश्वमेध थाने का हिस्ट्रीशटर(Police arrested the history sheeter) है और क्षेत्र के टेहुली गली का रहने वाला है। काशी जोन के डीसीपी आरएस गौतम ने रविवार को अपने कार्यालय में शेरू खान को मीडिया के सामने पेश करते हुए कहा कि शेरू खान पर शहर में कई लूट, हत्या के प्रयास में मुकदमे दर्ज है। यह गैंग डी-22 का सक्रिय सदस्य है।

गैंग लीडर विनोद भारती को पिछले साल 31अगस्त-2021 जन्माष्टमी को पुलिस मुठभेड़ में थाना भेलूपुर जल संस्थान के पास से गिरफ्तार किया गया था जिसमें शेरू खान फरार हो गया था, तभी से पुलिस को तलाश थी। उन्होंने बताया कि आरोपित घर छोड़कर बजरडीहा में रहता था। (Police arrested the history sheeter) हिस्ट्रीशटर शेरू खान को न्यायालय में पेशकर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें:- VCW Varanasi: वी सी डब्लू, वाराणसी में अन्तर्राष्ट्रीय कार्यशाला का छठवां दिन

वाराणसी पुलिस के अनुसार आरोपित की लंबे समय से तलाश चल रही थी और वह फरार था। जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपित की शिनाख्‍त करने के बाद उसे पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। पूर्व में उसके फरार होने की वजह से पुलिस को उसकी तलाश अधिक बनी हुई थी।

पकड़ने वाले पुलिस टीम (Police arrested the history sheeter) में भेलूपुर पुलिस में थाना प्रभारी निरीक्षक रमाकांत दुबे, एसआई पवन राय, विनायक सिंह, मनोहर राम, विशाल तिवारी, महेन्द्र कुमार, शशि कुमार थे। क्राइम ब्रांच के प्रभारी निरीक्षक अश्वनी पांडेय, पुनिदेव सिंह, सुरेंद्र कुमार मौर्या, रामबाबू, जितेन्द्र सिंह, प्रमोद सिंह, संतोष शाह, अमित कुमार शुक्ला आदि थे ।

Hindi banner 02