Pappu yadav

Pappu yadav: बिहार के नेता ने कहा कि नीतीश कुमार मुझे कोरोना पोजिटिव कर मारना चाहते है

Pappu yadav: बिहार में कोरोना वायरस के बीच सियासी जंग तेज हो गई है। अपनी गिरफ्तारी के बाद पूर्व सांसद पप्पू यादव ने बिहार सरकार पर गंभीर आरोप लगाये है।

पटना, 11 मई: Pappu yadav: जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सांसद ने कहा कि नीतीश कुमार उन्हें कोरोना संक्रमित कर मार देना चाहते हैं ।जनता की सेवा करने पर उन्हें जेल में बंद किया जा रहा है। पप्पू यादव ने बिहार में बीजेपी नेता राजीव प्रताप रूडी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। राजीव प्रताप रुडी की बेकार पड़ी कुछ एम्बुलेंस को लेकर पप्पू यादव ने आवाज उठाई थी। जिसके बाद से बिहार की राजनीति गरमा गई है।

Whatsapp Join Banner Eng

पप्पू यादव (Pappu yadav) को मंगलवार के दिन लोकडाउन का उल्लंघन को लेकर गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के बाद पप्पू यादव ने नीतीश सरकार के खिलाफ ट्वीट किया है।

उन्होने कहा कि नीतीश जी प्रणाम धैर्य की परीक्षा न लें। अन्यथा जनता अपने हाथों में व्यवस्ता लेगी, तो आपका प्रशासन सारा लोकडाउन प्रोटोकोल भूल जाेगा मेरा एक माह पहले आपरेशन हुआ है, तब भी अपना जीवन दांव पर लगा जिंदगिया बचा रहे हैं। अभी मेरा टेस्ट हुआ, कोरोना नेगेटिव आया लेकिन आप पोजिटिव कर मारना चाहते है।

उनके इस ट्वीट के बाद पूर्व मुख्यमंत्री जितनराम मांझी ने भी अपनी सरकार के खिलाफ नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि जनता की सेवा करने में किसी को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए। अगर ऐसा कुछ हुआ है तो यह गलत है।

यह भी पढ़े….Loco pilot: ऑक्सीजन एक्सप्रेस ट्रेनें चलाने वाले लोको पायलट ने साझा किए अपने अनुभव कहा: राष्ट्रहित में योगदान देना बड़े गर्व की बात