Vaccination

Media personnel: 206 मीडिया कर्मियों ने लगवाया कोरोना वैक्सीन

रिपोर्ट: शैलेश रावल, धनबाद
धनबाद, 12 मई:
Media personnel: उपायुक्त सह अध्यक्ष, जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार, धनबाद, उमा शंकर सिंह के निर्देश पर मंगलवार को इंडियन स्कूल ऑफ माइंस के शॉपिंग कंपलेक्स में आयोजित स्पेशल कैंप में जिला जनसंपर्क पदाधिकारी ईशा खंडेलवाल, दैनिक जागरण के सम्पादक डॉ चंदन कुमार, दैनिक भास्कर के संपादक अशोक कुमार, दैनिक आवाज के संपादक अमित सिन्हा, प्रेस क्लब धनबाद के अध्यक्ष अशोक कुमार तथा प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के 206 कर्मियों ने कोरोना वैक्सीन लगवाया। साथ ही कई पत्रकारों ने कोविड जांच भी करवाई।

Whatsapp Join Banner Eng

स्पेशल कैंप में (Media personnel) दैनिक भास्कर के 65, प्रभात खबर के 36, हिन्दुस्तान के 32, आवाज के 31, दैनिक जागरण के 22, मिरर मिडिया के 6, न्यूज 11 के 3, खबर मंत्र तथा जेके 24×7 चैनल के 2-2, बिहार ऑब्जर्वर, आज तक, टाइम्स ऑफ इंडिया, टीवी 9 भारतवर्ष, सन्मार्ग, कोयलांचल लाइव, कोयलांचल संवाद के एक-एक कर्मियों ने वैक्सीन लगवाया।

वैक्सीन लेने के बाद (Media personnel) दैनिक जागरण, दैनिक भास्कर के संपादक, प्रेस क्लब धनबाद के पूर्व अध्यक्ष संजीव झा, प्रेस क्लब धनबाद के अध्यक्ष अशोक कुमार ने वीडियो संदेश के माध्यम से पत्रकार सहित अन्य लोगों को भी टीका लेने के लिए प्रेरित किया। सभी ने कहा कि वैश्विक महामारी के खिलाफ टीका ही एकमात्र सुरक्षा कवच है। सभी लोगों को आगे आकर टीकाकरण का लाभ उठाना चाहिए। यह बिल्कुल सुरक्षित है। किसी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। वक्ताओं ने अभियान के लिए उपायुक्त श्री उमा शंकर सिंह के प्रति आभार व्यक्त किया।

टीकाकरण अभियान में डब्ल्यूएचओ के एसएमओ डॉ अमित तिवारी, डॉ विकास राणा, एएनएम प्रिति कुमारी, अनिता कुमारी, मून कुमारी, नितु कुमारी, कम्प्यूटर ऑपरेटर रमेश, सूरज, हेमंत व अन्य का सराहनीय योगदान रहा।

यह भी पढ़े…..Pappu yadav: बिहार के नेता ने कहा कि नीतीश कुमार मुझे कोरोना पोजिटिव कर मारना चाहते है

ADVT Dental Titanium