arrest

NCB seized hemp in surat: गुजरात के सूरत में एनसीबी की बड़ी कार्यवाही, 724 किलोग्राम गांजा की जब्त, कई गिरफ्तार

NCB seized hemp in surat: एनसीबी ने सूरत में ओडिशा से ट्रक के जरिए तस्करी कर लाये गए 724 किलोग्राम गांजे को बरामद किया

सूरत, 16 जूनः NCB seized hemp in surat: गुजरात के सूरत में नारकोट्रिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बड़ी कार्यवाही की हैं। दरअसल एनसीबी ने यहां सूरत में ओडिशा से ट्रक के जरिए तस्करी कर लाये गए 724 किलोग्राम गांजे को बरामद किया हैं। साथ ही साथ एनसीबी ने मादक पदार्थ की खेप लेने आए लोगों सहित कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया। जब्त किए गए 724 किलोग्राम गांजे की कीमत 1.45 करोड़ रुपये बताई जा रही हैं।

NCB seized hemp in surat: अधिकारियों ने कहा कि निगरानी के बाद एनसीबी के एक दल ने ट्रक के साथ-साथ खेप के रिसीवर को उस समय रोका जब मादक पदार्थ की डिलीवर (सूरत में) चल रही थी। एनसीबी ने मादक पदार्थ की खेप लेने आए सहित छह लोगों को दो वाहन और एक लाख रुपयेे नकद के साथ गिरफ्तार किया हैँ।

क्या आपने यह पढ़ा…. Agneepath yojana protest: अग्निपथ योजना को लेकर देशभर के कई राज्यों में बवाल, कई जगह छात्रों ने फूंकी ट्रेन; जानें…

मामले में एनसीबी ने कहा कि खेप की जब्ती नशीले पदार्थों की आपूर्ति श्रृंखला और गुजरात में गांजे की तस्करी में शामिल एक प्रमुख अंतर-राज्यीय नेटवर्क को प्रभावित करेगी। एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि हम आधिकारिक तौर पर मूल्यांकन नहीं दे सकते हैं, लेकिन जब्त किए गए मादक पदार्थों की कीमत बाजार में लगभग 1.45 करोड़ रुपये हो सकती हैं। जून में अब तक एनसीबी द्वारा गुजरात में प्रतिबंधित पदार्थ की जब्ती की यह तीसरी बड़ी उपलब्धि हैँ।

Hindi banner 02