Gujarat

MD drugs racket: अहमदाबाद में एमडी ड्रग्स बनाने वाली मिनी लैब का पर्दाफाश

MD drugs racket: ड्रग्स बनाने वाले और मुख्य सप्लायर गिरफ्तार

अहमदाबाद, 26 दिसंबरः MD drugs racket: अहमदाबाद शहर क्राइम ब्रांच ने पान और चाय की दुकानों पर एमडी ड्रग्स बेचने के नेटवर्क (MD drugs racket) का पर्दाफाश किया है। इतना ही नहीं पुलिस ने शहर में एक मिनी लैब का भी पता लगाया है जहां एमडी ड्रग्स का बनाई जाती थी। ड्रग्स बनाने वाले और सप्लायर करने वाले दो लोगो को गिरफ्तार किया है।

शहर क्राइम ब्रांच के अनुसार वैष्णवों देवी सर्कल निवासी पंकज उर्फ पका पटेल मुख्य सप्लायर है जो एक फार्मा कंपनी में एक्जीक्युटिव के तौर पर नौकरी करता है। गत जून को वह असितकुमार पटेल के संपर्क में आया। असितकुमार रियल होलसेल ब्रोकर और मेडिकल सप्लायर है। असित एमडी ड्रग्स बनाने के लिए जरूरी रसायन 15000 प्रति लीटर के दाम पर पंकज को देता था। 

क्या आपने यह पढ़ा…. Surendranagar-Rajkot rail traffic affected: सुरेंद्र नगर-राजकोट खंड पर वगड़िया यार्ड में यार्ड रिमॉडलिंग कार्य के कारण ट्रेनों का परिचालन प्रभावित

पंकज ये माल नरोडा निवासी बिपिन पटेल को 25000 रूपए में देता था। बिपिन फार्मा कंपनी में टेक्निकल मैनेजर है। बिपिन इस रसायन से नरोडा में स्थित मिनी लैब में एमडी ड्रग्स तैयार करता था। जो बाद में 400 रु प्रति ग्राम पर पंकज को देता था। असित की सहायता से रवि शर्मा नामक शख्स 1200 रु के दाम से लेता था। रवि ये ड्रग्स पेडलर मोइनुद्दीन शेख और वजीरिस्तान को बेचने के लिए देता था।

Whatsapp Join Banner Eng