Grishma murder case

Grishma murder case update: ग्रीष्मा हत्याकांड में चौंका देनेवाला खुलासा, कोर्ट में वकील ने….

Grishma murder case update: आरोपी फेनिल के वकील की दलील से कोर्ट में सन्नाटा

सूरत, 28 फरवरीः Grishma murder case update: सूरत ग्रीष्मा हत्याकांड मामले में आरोपी फेनिल के खिलाफ कोर्ट कार्रवाई शुरु हो गई है। कोर्ट कार्रवाई के दौरान सोमवार को फेनिल के वकील ने चौंका देनेवाली दलील दी थी। फेनिल के वकील ने कोर्ट से कहा कि फेनिल मानसिक रुप से बीमार है। 21 वर्षीय ग्रीष्मा की फेनिल ने सरेआम गला काटकर हत्या कर दी थी। फेनिल ग्रीष्मा से एकतरफा प्रेम करता था।

ग्रीष्मा का पोस्टमोर्टम करने वाले डॉक्टरों के बयान दर्ज किये गये है। इसके अलावा सरकारी वकील नयन सुखडवाला और अभियुक्त के वकील जमीर शेख द्वारा मेडिकल विभाग के डॉक्टर से क्रोस सवाल पूछे गये थे। डॉक्टर के साथ-साथ घटना में घायल ग्रीष्मा के चाचा और भाई का भी बयान लिया जा रहा है।

क्या आपने यह पढ़ा…… Amitabh bachchan news: क्या बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी? इस ट्वीट ने बढ़ाई फैंस की चिंता

सूरत की बहुचर्चित ग्रीष्मा हत्या केस की ट्रायल फास्टट्रेक कोर्ट में ट्रांसफर किया गया है। फिलहाल फेनिल लाजपोर जेल में बंद है। इससे पहले सुनवाई के दौरान फेनिल ने अपना गुनाह कबूल नहीं किया था। जबकि सरकारी वकील नयन सुखडवाला ने कोर्ट के सामने सबूतों की झड़ी लगा दी थी। जिसमें पोस्टमोर्टम रिपोर्ट, वोइस स्पेक्ट्रोग्राफी टेस्ट का रिपोर्ट, एफएसएल रिपोर्ट का समावेश होता है।

गौरतलब है कि 12 फरवरी के दिन सूरत के पासोदरा क्षेत्र में 21 वर्षीय ग्रीष्मा वेकरिया नामक लड़की की सनकी प्रेमी फेनिल ने हत्या कर दी थी। हत्या के पहले फेनिल ने ग्रीष्मा के भाई और उसके चाचा पर भी चाकू से वार किया था। घटना के बाद सूरत सहित पूरे देश में आक्रोष फैल गया है।

Hindi banner 02