Amitabh bachchan e1628314633173

Amitabh bachchan news: क्या बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी? इस ट्वीट ने बढ़ाई फैंस की चिंता

Amitabh bachchan news: अमिताभ बच्चन ने कल ट्वीट कर लिखा धड़कनें बढ़ रही हैं.. अब चिंता हो रही है

मनोरंजन, 28 फरवरीः Amitabh bachchan news: भारतीय फिल्मी दुनिया में अमिताभ बच्चन को महानायक के रूप में जाना जाता हैं। अमिताभ की उम्र तकरीबन 80 साल हो गई हैं लेकिन इस पड़ाव पर भी वह काम को लेकर कोई समझौता नहीं करते हैं। इस उम्र में भी अमिताभ बच्चन 12-12 घंटे तक लगातार काम करते हैं। ऐसे में उनके फैंस अमिताभ की सेहत को लेकर काफी चिंतित रहते हैं। ऐसे में अमिताभ ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिससे उनके फैंस की चिंता में काफी इजाफा हो गया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… Gangubai kathiawadi movie earning: फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने 3 दिन में की इतने करोड़ की कमाई

दरअसल महानायक ने कल रात ट्वीट कर लिखा कि दिल की धड़कनें बढ़ गई हैं। चिंता हो रही हैं। उम्मीद है सब ठीक होगा। अमिताभ ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी बनाते हुए अपने ट्वीट में बस इतना ही लिखा। अभिनेता का यह ट्वीट देख उनके फैंस काफी चिंतित हो गए हैं और उनसे ऐसा करने की वजह पूछ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन की सेहत ठीक है या नहीं फिलहाल इस बारे में अभी और जानकारी आने तक इंतजार करना होगा। वहीं बात करें वर्कफ्रंट की तो अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म झुंड में काम करते नजर आएंगे। फिल्म का पोस्टर और टीजर वीडियो पिछले दिनों रिलीज किया गया था और अब फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर वीडियो का ब्रेसबी से इंतजार हैं।

Hindi banner 02