Liquor

Botad Poisoned Liquor Case: गुजरात में जहरीली शराब पीने से अब तक इतने लोगों की हुई मौत, पुलिस नेे किया यह बड़ा दावा

Botad Poisoned Liquor Case: जहरीली शराब पीने से अब तक 24 लोगों की हुई मौत, 10 लोग हुए गिरफ्तार

गांधीनगर, 26 जुलाईः Botad Poisoned Liquor Case: गुजरात में शराब प्रतिबंधित होने के बावजूद काफी आसानी से मिल जाती हैं। इस बीच राज्य के बोटाद जिले के रोजिद गांव में जहरीली शराब पीने से अब तक 24 लोगों की मौत हो गई हैं। वहीं 40 से अधिक लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा हैं। उपचाराधीन कई लोगों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई हैं। घटना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 10 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार अब इस मामले में पुलिस ने बड़ा दावा किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने शराब नहीं, बल्कि शराब के नाम पर लोगों को सीधा केमिकल के पाउच बनाकर पिला दिए। गुजरात पुलिस का दावा है कि मारे गए लोगों ने शराब नहीं सीधा केमिकल पिया था। पुलिस ने बताया कि ये पूरी साजिश तीन लेयर में रची गई। पुलिस के मुताबिक, ईमोस कंपनी मिथाईल के बिजनेस से जुड़ी है। ईमोस कंपनी के गोदाम मैनेजर जयेश उर्फ राजू की संदिग्ध भूमिका बताई जा रही है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Kargil war hero digendra: पांच गोली खाकर भी काटी पाकिस्तानी मेजर की गर्दन, जानें कारगिल के हीरो कोबरा दिगेंद्र कुमार के बारे में…

पुलिस ने आगे बताया कि जयेश ने अपने रिश्तेदार संजय को 60 हजार रुपए में 200 लीटर मिथाइल दिया। इसके बाद संजय, पिंटू और बाकी लोगों ने इस केमिकल से शराब न बनाकर सीधा केमिकल के पाउच ही शराब के नाम पर लोगों को दे दिए। यही केमिकल पीने से लोगों की मौत हो गई। एफएसएल की रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, सभी पर हत्या का मामला दर्ज किया जाएगा।

Hindi banner 02